तमिलनाडु में लगातार बारिश जारी, इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल

तमिलनाडु में बुधवार को भी भारी बारिश जारी रह सकती है. मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि आज राज्य में भारी बारिश की संभावना है.

  • 984
  • 0

तमिलनाडु में बुधवार को भी भारी बारिश जारी रह सकती है. मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि आज राज्य में भारी बारिश की संभावना है. अगले 5 दिनों में तमिलनाडु, केरल और आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. आईएमडी ने बताया है कि उत्तर पश्चिम भारत और इससे सटे मध्य भारत के ज्यादातर हिस्सों में अगले दो दिनों में न्यूनतम तापमान में कोई खास बदलाव नहीं होगा. इसके बाद न्यूनतम तापमान में धीरे-धीरे 2-3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट आ सकती है.

 ये भी पढ़े:Bhopal: हमीदिया अस्पताल में लगी आग, चिल्ड्रन वार्ड में 4 बच्चों की मौत

आईएमडी ने कहा कि तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना है. इसके साथ ही तटीय आंध्र प्रदेश और यनम और रायलसीमा और केरल और माहे में भी भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है. विभाग के अनुसार, तटीय आंध्र प्रदेश और यनम और रायलसीमा, तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल, केरल और माहे और लक्षद्वीप में गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है.

मौसम विभाग ने मंगलवार को कहा कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना कम दबाव का क्षेत्र जल्द ही डिप्रेशन में बदल सकता है और अगले कुछ दिनों में पूरे तमिलनाडु में भारी बारिश की संभावना है. तमिलनाडु के नागापट्टिनम और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में कराईकल जैसे क्षेत्रों में भारी से बहुत भारी बारिश हुई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT