बिहार के मंत्री के बिजनेस पार्टनर के कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी पर इनकम टैक्स के छापे

बिहार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ के बिजनेस पार्टनर के ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है. यह छापा पटना समेत कई ठिकानों पर मारा गया है.

  • 433
  • 0

बिहार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ के बिजनेस पार्टनर के ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है. यह छापा पटना समेत कई ठिकानों पर मारा गया है. नीतीश सरकार में आरजेडी कोटे से मंत्री बने समीर महासेठ बिहार के मधुबनी से दूसरी बार विधायक बने हैं, इससे पहले वो बिहार परिषद के सदस्य भी रह चुके हैं. बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स की टीम ने साकार कंस्ट्रक्शन नाम की कंपनी पर छापे मारे हैं. इस कंपनी के मालिक  समीर महासेठ बताए जा रहे हैं. इस कंपनी के अलावा अलग-अलग जगहों पर रेड डाली गई है. 

समीर महासेठ के नजदीकी के कंपनी पर गुरुवार सुबह यानी की आज आयकर के 20-25 अफसरों ने धावा बोल दिया. बताया जा रहा है कि यह मामला कर चोरी से जुड़ा है. यह भी बताया जा रहा है कि जिनके ठिकानों पर छापे मारे गए हैं, वह मंत्री के रिश्तेदार ही हैं. जानकारी यह भी सामने आ रही है वह मंत्री के साले हैं. उनके बोरिंग रोड स्थित ठिकाने पर भी आयकर विभाग की टीम ने रेड डाली है. इसके अलावा अन्य लोगों के ठिकानों पर भी छापे मारे गए हैं.

जानकारी के अनुसार, IT की टीम ने साकार कंस्‍ट्रक्‍शन नाम की कंपनी के ठिकानों पर छापे मारे हैं. इस कंपनी के मालिक समीर महासेठ बताए जा रहे हैं. इनकी कंपनी में 7 डायरेक्‍टर और 1 एमडी हैं. कर चोरी के मामले में यह कार्रवाई की गई है. आयकर विभाग के छापे से बिहार में खलबली मची हुई है.





RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT