Tokyo Olympics: ओलंपिक पदक विजेताओं का भव्य स्वागत, जानिए कौन सी होटल में हुआ ओलंपिक पदक विजेताओं का सम्मान

टोक्यो ओलंपिक से पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों की वापसी हो गई है. भारत लौटने के बाद सभी खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया

  • 1573
  • 0

टोक्यो ओलंपिक से पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों की वापसी हो गई है. भारत लौटने के बाद सभी खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर दिल्ली के अशोक होटल में पदक विजेताओं और अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के स्वागत का आयोजन किया गया.

टोक्यो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा, रजत पदक विजेता रवि दहिया, कांस्य पदक विजेता बजरंग पुनिया और भारतीय हॉकी टीम का स्वदेश लौटने पर भव्य स्वागत किया गया. इस कार्यक्रम में खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व खेल मंत्री किरेन रिजिजू, खेल राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक के अलावा विभिन्न खेल संगठनों के कई अधिकारी भी मौजूद थे. कार्यक्रम के लिए होटल की लॉबी को फूलों से सजाया गया था.

इससे पहले खिलाड़ियों के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक एयरपोर्ट पर जमा हुए थे. बाद में खिलाड़ियों को दिल्ली के अशोक होटल ले जाया गया, जहां उनके सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है. भारतीय महिला और पुरुष हॉकी ने अशोका होटल में केक काटकर ओलंपिक में अपने अच्छे प्रदर्शन का जश्न मनाया. वहीं पहलवान रवि दहिया, बजरंग पुनिया समेत अन्य खिलाड़ी भी अपने समर्थकों के काफिले के साथ अशोक होटल पहुंचे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT