Rajasthan: पटाखे के विस्फोट में तड़प-तड़पकर गई मासूम बच्चे की जान, सीने में लगा स्टील का टुकड़ा

राजस्थान के झुंझुनू में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. बुहाना के बड़बर गांव में 11 साल के बच्चे के साथ दर्दनाक हादसा हो गया.

  • 1598
  • 0

राजस्थान के झुंझुनू में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. बुहाना के बड़बर गांव में 11 साल के बच्चे के साथ दर्दनाक हादसा हो गया. एक खेल में, बच्चे ने एक पटाखा जलाया और उसे स्टील के गिलास में डाल दिया. अचानक पटाखों की जोरदार धमाका हुई. विस्फोट में स्टील के कांच का एक टुकड़ा सीधे बच्चे के सीने में जा लगा. बच्चे की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे. बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाने की तैयारी की गई, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्चे की मौत हो गई. बच्चे की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है.

बुहाना के बड़बर गांव में पटाखा फटने से 11 साल के बच्चे की जान चली गई. शुरुआती जानकारी के मुताबिक कुछ बच्चे पटाखे जला रहे थे. खेल में बच्चों ने पटाखे जलाकर स्टील के गिलास में रखे. पटाखा फटते ही कांच का एक टुकड़ा पास खड़े बच्चे लक्ष्य यादव के दिल में घुस गया. इससे वह बुरी तरह घायल हो गया.  शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंचे. बुहाना से बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ला रही थी तभी रास्ते में मासूम की मौत हो गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT