एंटीलिया केस: जिस इनोवा में भागा था संदिग्ध वो निकली मुंबई पुलिस की, हुआ ये बड़ा खुलासा

एंटीलिया केस में इनोवा कार मामले को लेकर एक बड़ी चीज सामने आई है। जिसके बारे में जानकार आप हैरान रह जाएंगे।

  • 1284
  • 0

एंटीलिया केस में इनोवा कार मामले को सुलझा लेने का दावा किया जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि एंटीलिया के बाहर दो कार पहुंची थीं एक स्कॉर्पियों की और दूसरी इनोवा। इसके अलावा ड्राइवर स्कॉर्पियो को छोड़कर इनोवा गाड़ी में बैठकर से फरार हो गया। वही, मुंबई के मुलुंड टोल नाके पर इनोवा में दो लोगों को देखा गया था। ऐसा कहा जा रहा है कि इनोवा कार मुंबई क्राइम ब्रांच की थी। कार का मालिक मनसुख हिरन था, लेकिन इनोवा कार किसकी थी? इसको लेकर फिलहाल छानबीन चल रही थी। जांच में पता चला है कि यह कार क्राइम ब्रांच की थी। यानी इनोवा कार मुंबई पुलिस की अपराध शाखा यूनिट की है। इसके अलावा एंटीलिया केस में फिलहाल मुंबई पुलिस के एक और अफसर रियाज काजी से पूछताछ चल रही है।

वही, सचिन वाजे स्पेशल ब्रांच में तबादले से पहले क्राइम ब्रांच में तैनात था। इस मामले की शुरुआत में क्राइम ब्रांच की जांच चल रही थी। सूत्रों की माने तो इस केस में दो कारों का इस्तेमाल किया गया। स्कॉर्पियो कार में जिलेटिन की छड़ रखी गई थी। वही, दूसरी कार इनोवा थी जोकि पहली कार के पीछे चल रही थी। मुंबई के मुलुंड टोल नाके पर इनोवा को देखा गया था। मुंबई के चेंबूप इलाके में इनोवा और स्कॉर्पियों कार एक साथ मिल गई थी। फिर दोनों कार एंटीलिया की ओर कारमाइकल रोड की ओर बढ़ गई।

इसके अलावा एनआईए के सूत्रों ने बताया कि एंटीलिया के बाहर दोनों कार पहुंची थी। स्कॉर्पियो को बाहर खड़ा कर दिया गया था और उसका ड्राइवर फिर इनोवा में बैठकर फरार हो गया था। स्कॉपियों के कार में जिलेटिन की छड़ें थी। बाद में फिर इनोवा कार को मुलुंड टोल नाके को पार करते और ठाणे में एंट्री करते देखा गया था। ठाणे में एंट्री होने के बाद इनोवा कार का पता नहीं चल पाया था। हैरानी की बात ये है कि सचिन वाजे और मनसुख हिरन दोनों ठाणे के ही रहने वाले हैं।

एनआईए के लिए चौंकाने वाली बात ये थी कि स्कॉर्पियों कार सचिन वाजे के पास से 17 फरवरी के दिन चोरी हो गई थी। फिलहाल इस केस में जांच अधिकारी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटे हुए हैं। इतना ही नहीं वाजे के घर बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाले जा रहे हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT