इंस्पेक्टर ने सोचा था रिटायरमेंट के बाद जाएंगे अमरनाथ, हादसे में हुई मौत

अमरनाथ गुफा में दर्दनाक हादसा हुआ था. गुफा के पास बादल फटने से आई बाढ़ में करीब 40 तंबू बह गए.

  • 593
  • 0

अमरनाथ गुफा में दर्दनाक हादसा हुआ था. गुफा के पास बादल फटने से आई बाढ़ में करीब 40 तंबू बह गए. हादसे में राजस्थान के दो लोगों की मौत हो गई है. इनकी पहचान कर ली गई है.

बाबा अमरनाथ के दर्शन

इंस्पेक्टर सुनील खत्री आठ दिन पहले यानी 30 जून को रिटायर हुए थे. खत्री अपने परिवार और दोस्तों से कहते थे कि वह रिटायरमेंट के बाद पहले बाबा अमरनाथ के दर्शन करने जाएंगे. वह कहता था कि वह हर साल जाने का सोचता था लेकिन कभी ड्यूटी या अन्य कारणों से नहीं जा पाता था. लेकिन रिटायर होने के बाद वह सबसे पहले बाबा अमरनाथ के दर्शन करने गए. लेकिन इस बार वह इस तरह से चला गया कि वह कभी नहीं लौटा.

इंस्पेक्टर का शव

उधर परिजन श्रीगंगानगर से रिटायर इंस्पेक्टर का शव लेने के लिए निकल रहे हैं. इसके साथ ही उनकी साथी सुनीता वाधवा को भी लाने की तैयारी की जा रही है. अमरनाथ यात्रा के दौरान हुए हादसे में राजस्थान के रहने वाले सुनील खत्री की मौत हो गई है.

अमरनाथ गुफा में दर्दनाक हादसा हुआ गुफा के पास बादल फटने से आई बाढ़ में करीब 40 तंबू बह गए. इस हादसे में 15 अमरनाथ तीर्थयात्रियों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए. घायलों की तलाश की जा रही है. वहीं, जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने अमरनाथ यात्रा को फिलहाल के लिए रोक दिया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT