फोन में इंस्टॉल करें ये खास ऐप, गेम खेलने का मजा हो जाएगा दोगुना

आज की पीढ़ी अपना सारा काम स्मार्टफोन पर ही करती है. ऐसे में फोन पर गेमिंग का लुत्फ उठाना लाजमी है. इसके लिए बड़े उपकरणों जैसे लैपटॉप या टीवी के उपयोग की आवश्यकता नहीं होती है.

  • 410
  • 0

आज की पीढ़ी अपना सारा काम स्मार्टफोन पर ही करती है. ऐसे में फोन पर गेमिंग का लुत्फ उठाना लाजमी है. इसके लिए बड़े उपकरणों जैसे लैपटॉप या टीवी के उपयोग की आवश्यकता नहीं होती है. अपने स्मार्टफोन पर कभी भी और कहीं भी गेम्स आसानी से खेले जा सकते हैं, लेकिन जिस तरह हर चीज के फायदे और नुकसान दोनों होते हैं, उसी तरह जब आप गेमिंग के लिए एक सामान्य फोन का इस्तेमाल करते हैं तो उसमें कई तरह की दिक्कतें आती हैं.

नोक्स क्लीनर

जंक क्लीनर, मेमोरी क्लीनर, ऐड क्लीनर जैसे टूल्स की वजह से यह ऐप गेमिंग एक्सपीरियंस को स्मूथ बनाता है. इसे पांच करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है.

गेम बूस्टर

यह ऐप सिर्फ एक टैप में स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बूस्ट कर देता है. गेमिंग को बेहतर बनाने के लिए रैम और सीपीयू क्लीनअप पर फोकस करता है.

डॉक्टर बूस्टर

इस ऐप का डायरेक्ट बूस्ट और स्मार्ट बूस्टर फीचर फोन के गेमिंग परफॉर्मेंस को बूस्ट करता है. इसे एक करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT