IPL 2022: लिविंगस्टन की दमदार पारी, अब तक का सबसे लंबा छक्का

आईपीएल की सबसे दमदार पारी खेलने वाले लिविंगस्टन ने मिड विकेट की दिशा में 108 मीटर लंबा छक्का लगाया. यह इस सीजन का अभी तक का सबसे लंबा छक्का है.

  • 638
  • 0

आईपीएल 2022 का 11वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है. बल्लेबाजी करने उतरे लिविंगस्टन ने आते ही तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया. इस दौरान उन्होंने आईपीएल 2022 का अब तक का सबसे लंबा यादगार रहने वाला छक्का लगाया है.

यह भी पढ़ें:राजस्थान: अजमेर में धारा 144 लागू, बीजेपी ने जताया ऐतराज

पंजाब की तूफानी पारी

आपको बता दें कि, पंजाब को लगातार दो हार के बाद विलिंगस्टन ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से पंजाब को दमदार पारी से स्कोरबोर्ड पर आगे बढ़ा दिया. पंजाब ने 6 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 72 रन बना लिए हैं. क्रीज पर लिविंगस्टोन 15 गेंदों पर 4 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 38 रन बनाए और शिखर धवन 17 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. पंजाब की यह बेहतरीन शुरुआत है. अगर लिविंगस्टोन कुछ और ओवर ऐसी बल्लेबाजी करते हैं तो पंजाब आसानी से 200 का आंकड़ा पार कर सकता है.

यह भी पढ़ें:आतंकी हाफिज सईद को 31 साल की सजा, पाकिस्तानी कोर्ट ने सुनाया फैसला

पंजाब के प्लेइंग खिलाड़ी

सूत्रों के अनुसार, पारी का 5वां ओवर लेकर आए मुकेश चौधरी की पहली ही गेंद पर लिविंगस्टोन ने मिड विकेट की दिशा में 108 मीटर लंबा छक्का लगाया. यह इस सीजन का अभी तक का सबसे लंबा छक्का है. लिविंगस्टोन यहीं नहीं रुके. इस ओवर में उन्होंने कुल तीन छक्के और दो चौकों की मदद से कुल 26 रन बटोरे. मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब के प्लेइंग खिलाड़ी के रूप में मयंक अग्रवाल (सी), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, जितेश शर्मा, ओडियन स्मिथ, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर और वैभव अरोड़ा शामिल है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT