जैकी भगनानी पर लगा रेप का आरोप, फिलहाल वो भारत में नहीं हैं

18 मई को पीड़िता ने अपना बयान दर्ज कराया है

  • 2107
  • 0

बॉलीवुड और विवाद दोनों एक ही सिक्के के पहलू हैं. विवादों से इनका चोली-दामन का रिश्ता है. अभी हाल ही में एक पूर्व मॉडल, स्वतंत्र आर्टिस्ट और सॉन्ग राइटर ने बॉलीवुड की 9 जानी-मानी हस्तियों पर रेप का आरोप लगाया है. इनमें एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी, कंगना रनोट स्टारर 'थलाइवी' के प्रोड्यूसर विष्णु वर्धन इंदुरी, फोटोग्राफर कॉल्सटन जूलियन और क्वान एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह शामिल हैं. लगता है बॉलीवुड में #MeToo थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस मामले में कितनी सच्चाई है ये हम आपको बता रहे हैं.

एक मॉडल ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में रेप का एफआईआर दर्ज करवाई है. जिसमें जैकी भगनानी के अलावा कृष्ण कुमार, निखिल कामत, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर और गुरुज्योत सिंह का नाम दर्ज करवाया है. रेप के साथ साथ छेड़छाड़ का भी आरोप लगा है. हालांकि अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है. 

18 मई को दर्ज हुआ पीड़िता का बयान

18 मई को पीड़िता ने अपना बयान दर्ज कराया  है. इस केस को बांद्रा के जोन-9 के डीसीपी के अधिकार क्षेत्र में भेज दिया गया है. ऐसा इसलिए किया गया, क्योंकि कथित सेक्शुअल हैरेसमेंट की ज्यादातर घटनाएं 2012 से 2019 के बीच बांद्रा में ही हुईं. पीड़िता की बयान के आधार पर 26 मई को इंडियन पैनल कोड के संबंधित सेक्शंस के तहत FIR दर्ज की गई.


भगनानी फिलहाल भारत में नहीं

रिपोर्ट्स की मानें तो एक महिला अधिकारी शिकायतकर्ता के साथ मुंबई की उस जगह का मुआयना करने जा चुकी है, जहां कथिततौर पर उसे सेक्शुअली एब्यूज किया गया था. जब वे फोटोग्राफर कॉल्सटन के बांद्रा स्थित घर पहुंचे तो वहां ताला लटका हुआ था और उसकी कार भी वहां नहीं थी. महिला का कहना है कि वह अंडरग्राउंड हो गया है. दूसरी ओर जैकी भगनानी फिलहाल इंडिया में नहीं हैं. बताया जा रहा है कि वे सितंबर में मुंबई लौटेंगे.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT