Jaisalmer: फायरिंग रेंज में ट्राइंग के लिए जा रही जवानों का वाहन पलटा,1 की मौत, 2 घायल

इस हादसे का स्पस्ट मामला तभी आने की सम्भावना है जब दो और जख्मी जवान पूर्ण रूप से ठीक होंगे और फिर जब उनसे पूछताछ होगी. दोनों जवान का इलाज़ रामगढ़ अस्पताल में चल रहा है.

  • 795
  • 0

जैसलमेर में भारत-पाकिस्तान बोर्डेर पर आज एक बड़ा हादसा हो गया. सिमा सुरक्षा बल यानि की बीएसफ का एक वाहन ट्रेनिंग के लिए जाते वक़्त पलट गया. वाहन में 3 सैनिक सवार थे. तीनों इस वाहन के पलटने से काफी ज्यादा घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उनमें से 1 जवान को मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें:-वाराणसी: मस्जिद के बाद अब गुलाबी हुआ कांग्रेस का दरफ्तर, कांग्रेसियों ने दिया अल्टीमेटम

मृतक जवान का नाम वीरेंदर कुमार सिंह बताया जा रहा है और उनके साथ घायल हुए दोनों जवान के नाम है दिनेश मिस्त्री और टी तमंग. यह हादसा आज सुबह को ही हुआ जब बीएसफ के जवान फायरिंग रेंज में ट्राइंग के लिए जा रहे थे. असल में वाहन कैसे पलट गया, इसकी पुस्टि फिलहाल नहीं हो पाई है. इस हादसे का स्पस्ट मामला तभी आने की सम्भावना है जब दो और जख्मी जवान पूर्ण रूप से ठीक होंगे और फिर जब उनसे पूछताछ होगी. दोनों जवान का इलाज़ रामगढ़ अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें:-Vickat-Wedding : शादी की तस्वीरों को गोपनीय रखने का ड्रामा आखिर क्यों? देखें वायरल वेडिंग फोटोज़

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तीनों ही फौजी 50वीं वाहिनीं सीमा सुरक्षा बल के हैं और फायरिंग प्रैक्टिस के लिए तीनों कोई किशनगढ़ फायरिंग रेंज जैसलमेर पहुंचे थे.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT