जम्मू-कश्मीर: पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी, उनकी पत्नी और बेटी की पुलवामा में आतंकवादियों ने गोली मारकर की हत्या

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, अवंतीपोरा के हरिपरिगाम के पूर्व एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसे आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की

  • 1208
  • 0

पुलवामा, जम्मू और कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के हरिपरिगाम गांव में आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी करने के बाद एक पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी और उनकी पत्नी की मौत हो गई.घटना रविवार की है जिसमें उनकी बेटी को भी हमले में गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, अवंतीपोरा के हरिपरिगाम के पूर्व एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसे आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस आतंकी घटना में उन्हें अपनी पत्नी और बेटी के साथ गंभीर चोटें आई और चोटों के कारण अहमद ने दम तोड़ दिया.

उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां एसपीओ और उनकी पत्नी राजा बेगम ने दम तोड़ दिया. उनकी बेटी राफिया को इलाज के लिए यहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कश्मीर जोन पुलिस ने कहा, "बाद में, अहमद की पत्नी ने भी पुलवामा के अवंतीपोरा में उनके घर के अंदर आतंकवादियों द्वारा गोली चलाने के बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया।"

बताया जा रहा है कि गोली लगने से पूर्व एसपीओ की बेटी की भी मौत हो गई है. शहीद सिपाही का बेटा टेरिटोरियल आर्मी में जवान है. दो साल पहले, अहमद को इस्तीफा देने की धमकी दी गई थी, लेकिन उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया.जम्मू में भारतीय वायुसेना के तकनीकी हवाईअड्डे पर दोहरे विस्फोट

इससे पहले दिन में, रविवार तड़के भारतीय वायुसेना द्वारा संचालित जम्मू हवाई अड्डे के तकनीकी क्षेत्र में हुए दोहरे विस्फोटों में भारतीय वायु सेना के कम से कम दो जवान घायल हो गए थे.ऐसा संदेह है कि पहली बार पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों ने हमले में मानव रहित हवाई वाहनों का इस्तेमाल किया है.

एक रिपोर्ट के अनुसार हमले के पीछे की योजना का खुलासा करने के लिए पुलिस और अन्य एजेंसियां वायुसेना के अधिकारियों के साथ सहयोग कर रही हैं.जांचकर्ता उन दो ड्रोनों के उड़ान पथ का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं जो जम्मू हवाई अड्डे पर उच्च सुरक्षा वाले भारतीय वायु सेना स्टेशन में दुर्घटनाग्रस्त हुए थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT