पाकिस्तानी रिपोर्टर ने लड़के को कथित तौर पर परेशान करने के लिए थप्पड़ मारा, वीडियो वायरल

पत्रकार को महिलाओं और बच्चों सहित स्थानीय लोगों से घिरा देखा जा सकता है. हालाँकि, जैसे ही उसकी रिपोर्ट समाप्त होती है, वह अपने बगल में खड़े एक युवा लड़के को सफेद शर्ट में थप्पड़ मार देती है.

  • 660
  • 0

एक पाकिस्तानी रिपोर्टर का एक युवा लड़के को कथित तौर पर उसे थप्पड़ मारने के लिए थप्पड़ मारने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में, जिसे अब ट्विटर पर 3.8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, पत्रकार को पाकिस्तान में ईद अल-अधा समारोह पर रिपोर्टिंग करते देखा जा सकता है. 


पत्रकार को महिलाओं और बच्चों सहित स्थानीय लोगों से घिरा देखा जा सकता है. हालाँकि, जैसे ही उसकी रिपोर्ट समाप्त होती है, वह अपने बगल में खड़े एक युवा लड़के को सफेद शर्ट में थप्पड़ मार देती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब वह कैमरे को अपना पीस दे रही थी, तो उसने लड़के को थप्पड़ मार दिया. हालांकि, जिस असत्यापित अकाउंट ने वीडियो पोस्ट किया था, यह पूछे जाने पर कि रिपोर्टर ने लड़के को थप्पड़ क्यों मारा, टिप्पणी अनुभाग में "डीके (पता नहीं)" का जवाब दिया.

हालाँकि, इस घटना ने ट्विटर को विभाजित कर दिया है. जबकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने पत्रकार के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा, "लड़के ने दुर्व्यवहार किया होगा," कई अन्य लोगों ने कहा कि उसकी हरकतें अनावश्यक थीं. उपयोगकर्ताओं में से एक ने ट्वीट किया, "वह पूरी तरह से उस थप्पड़ के हकदार थे और उन्होंने ठीक ही ऐसा किया." एक अन्य अकाउंट ने हिंदी में ट्वीट किया, "यह लड़का उसकी चेतावनियों के बावजूद उसे बार-बार परेशान कर रहा है (ये लरका काफ़ी डेर से तांग कर रहा था इसे 2-3 बार मन भी क्या लेकिन नहीं माना हो रहा था)," उसके समर्थन में, रिपोर्टर की कार्रवाई की आलोचना करने वालों ने ट्वीट किया, "हिंसा का जवाब नहीं है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT