तेज प्रताप की बातें सुन सरपट भागा पत्रकार, पीछा करते-करते पहुंचे माँझी के आवास

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए है. हाल ही में राजद नेता रामराज यादव ने उन पर नंगा कर के कमरे में बंद कर के पिटाई करने का आरोप लगाया है.

  • 570
  • 0

तेज प्रताप लगातार सुर्खियों में बने हुए है. उनका इंटरव्यू लेने आए एक पत्रकार को उन्होंने न सिर्फ दौड़ा दिया बल्कि उसका वीडियो भी बनाया. फिर वो पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माँझी के घर पहुँचे. तेज प्रताप ने दावा किया है की साजिश मांझी के घर से ही रची गई है.


यह भी पढ़ें:दिल्ली: कोरोना केस में बड़ी उछाल, 24 घंटे के भीतर 1367 नए मामले सामने आए

पत्रकार पर फूटा तेज प्रताप का गुस्सा 

आपको बता दें कि, पत्रकार से बहसबाजी का यह वीडियो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था. इस वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे वो पत्रकार का पीछा कर रहे है. तेज प्रताप का इंटरव्यू लेने आया पत्रकार एक यूट्यूब चैनल से ताल्लुक रखता है. वो बिहार के पूर्व मंत्री के घर पहुँचा था. उसने तेज प्रताप यादव से पूछा कि क्या वो उससे नाराज हैं ? तेज प्रताप यादव ने जवाब दिया कि नहीं, आप अपना माइक और कैमरा बाहर रख कर आइए. मिली जानकारी के अनुसार, इतना सुनते ही पत्रकार अपनी कार में बैठकर वहाँ से किसी तरह निकल भागा. इस दौरान भी तेज प्रताप यादव उसके पीछे-पीछे कुछ दूर तक चलते रहे. बाद में उन्होंने दावा किया कि ये वही पत्रकार है, जिसने उन्हें बदनाम करने का प्रयास किया है.

यह भी पढ़ें:हिंदी को लेकर साउथ एक्टर किच्चा ने दिया विवादित बयान, अजय देवगन ने दिया मुहतोड़ जवाब

मांझी के घर मिली पत्रकार की गाड़ी

सूत्रों के अनुसार, तेज प्रताप ने पत्रकार की कार को जीतन राम माँझी के घर के बाहर पाया और दावा किया है कि उनके विरुद्ध जीतन राम माँझी के आवास से ही सारी साजिश रची जा रही है. तेज प्रताप यादव ने अब तक राजद से इस्तीफा तो नहीं दिया है, लेकिन अपना आवास छोड़ कर राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित निवास पर शिफ्ट हो गए है. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव भी अपनी पत्नी के साथ यहीं पर रहते है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT