कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल गांधी को बताया 'ड्रग पेडलर और एडिक्ट', कांग्रेस चाहती है कि उन्हें बर्खास्त किया जाए

राहुल गांधी पर नलिन कुमार कतील की टिप्पणी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को 'आतंकवादी' कहने के कुछ ही हफ्तों बाद आई है.

  • 1239
  • 0

बेंगलुरु: कर्नाटक के भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने मंगलवार को हुबली में एक पार्टी कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को "नशे का आदी" और "नशे का तस्कर" कहकर विवाद खड़ा कर दिया. “यह आपकी (कांग्रेस की) कहानी है. आपके राष्ट्रीय अध्यक्ष जमानत पर बाहर हैं, आपके राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (एसआईसी) भी जमानत पर हैं. उन्हें आदर्श रूप से जेल में होना चाहिए था लेकिन उन्होंने अदालतों से उन्हें जमानत देने की गुहार लगाई है. यहां तक ​​कि आपके प्रदेश अध्यक्ष भी जमानत पर बाहर हैं.'


"आपकी क्या नैतिकता है? सोनिया गांधी कहती हैं कि वह एआईसीसी अध्यक्ष हैं लेकिन आपके नेता कहते हैं कि वे राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाना चाहते हैं. राहुल गांधी कौन हैं? वह एक ड्रग पेडलर और ड्रग एडिक्ट है. मैं यह नहीं कह रहा हूं, यह एक बार रिपोर्ट किया गया था. ऐसे लोग पार्टी कैसे चलाएंगे?” राहुल गांधी पर कतील की टिप्पणी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को "आतंकवादी" कहने के बमुश्किल तीन हफ्ते बाद आई है. "मुझे लगता है कि सिद्धारमैया एक आतंकवादी है", कतील को सिद्धारमैया की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की आलोचना के जवाब में कहा गया था.


कांग्रेस चाहती है कि उन्हें बर्खास्त किया जाए

गांधी के खिलाफ टिप्पणी के कारण कांग्रेस के कई नेताओं ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से माफी मांगने और उन्हें हटाने की मांग की है. “उनकी अज्ञानता और भाषा का स्तर चौंकाने वाला है. मैं मांग करता हूं कि भाजपा फटकार लगाए और उन्हें तुरंत बर्खास्त करे, ”दिनेश गुंडू राव, तमिलनाडु, पुडुचेरी और गोवा के एआईसीसी प्रभारी ने मीडिया को जारी एक वीडियो बयान में कहा. केपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि कतील के बयान "भाजपा की संस्कृति" को दर्शाते हैं. क्या यह भाषा किसी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष या यहां तक ​​कि एक सांसद के लिए उपयुक्त है? मोदी और शाह हर जगह ऐसे लोगों को बढ़ावा दे रहे हैं, जो नफरत भड़काते हैं, गैर जिम्मेदाराना बयान देते हैं, अशांति पैदा करते हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT