Karnataka: महिला पर भड़के मंत्री जी, पैर छुने पर जड़ा थप्पड़

कर्नाटक के आवास मंत्री वी. सोमन्ना यहां गुंडलूपेट के एक गांव में अपनी शिकायत के समाधान की गुहार लगा रही एक महिला को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के बाद विवादों में घिर गए हैं.

  • 308
  • 0

कर्नाटक के आवास मंत्री वी. सोमन्ना यहां गुंडलूपेट के एक गांव में अपनी शिकायत के समाधान की गुहार लगा रही एक महिला को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के बाद विवादों में घिर गए हैं. मंत्री ने अभी तक इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन महिला ने कहा कि जब उसने सरकारी भूखंड आवंटित करने के लिए सोमन्ना के सामने साष्टांग प्रणाम करने की कोशिश की, तो वह बस उसे सांत्वना दे रहा था.


संपत्ति का स्वामित्व नहीं मिला

प्राप्त जानकारी के अनुसार चामराजनगर जिला प्रभारी मंत्री सोमन्ना गुंडलूपेट के हंगला गांव गए थे और एक संपत्ति दस्तावेज वितरण समारोह में भाग ले रहे थे. समारोह में आवासीय उद्देश्यों के लिए सरकारी भूमि पर कब्जा करने वाले भूमिहीन लोगों को संपत्ति के दस्तावेज दिए जाने थे, जिन्हें अभी तक संपत्ति का स्वामित्व नहीं मिला था. वायरल वीडियो में एक महिला को कथित तौर पर मंत्री से समारोह के दौरान प्लॉट आवंटित करने की गुहार लगाते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान अनियंत्रित भीड़ के कारण धक्का लगने पर मंत्री ने गुस्सा कर महिला को थप्पड़ मार दिया. हालांकि, मंत्री के कार्यालय ने एक वीडियो साझा किया जिसमें महिला ने कहा कि उसने केवल एक भूखंड के लिए अनुरोध किया था क्योंकि वह बहुत गरीब थी.

जानकारी के मुताबिक महिला अपनी शिकायत लेकर सोमन्ना पहुंची थी. यह घटना चामराजनगर जिले के गुंडलूपेट के की है. बताया गया कि एक महिला मंत्री जमीन के मालिकाना हक की शिकायत लेकर वी सोमन्ना के पास पहुंची थीं. इस दौरान मंत्री का मूड बिगड़ गया और उन्होंने महिला को थप्पड़ मार दिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT