Kaushal Kishore nephew Suicide Case: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने की खुदकुशी

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने बुधवार को यानी की आज फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक मंत्री का भतीजा प्रॉपर्टी डीलर था.

  • 505
  • 0

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने बुधवार को यानी की आज फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली. जानकारी  के मुताबिक मंत्री का भतीजा प्रापर्टी डीलर था. वह लखनऊ के दुबग्गा के बगरिया इलाके में अपने घर में फांसी लगा ली. शुरुआती जांच में पता चला है कि उन्होंने आत्महत्या की है. इस बीच नंद किशोर के बेटे विशाल ने बताया की पिता जी काफी समय से बीमार थे. वह कुछ दिन से परेशान भी थे. 

पुलिस का बयान

स्थानीय पुलिस के मुताबिक केंद्रीय मंत्री के भतीजे नंद किशोर के आत्महत्या की सूचना मिली थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है. पुलिस ने बताया कि आत्म हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है, परिजन भी आत्म हत्या का कारण नहीं बता सके हैं. अब जांच के आधार पर आगे कि कार्रवाई की जाएगी. कौशल किशोर फिलहाल संसद में मोहनलालगंज लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. वह वर्तमान में आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय के राज्य मंत्री हैं.

श्रद्धा मर्डर केस में बयान के बाद चर्चा में आए थे

आपको बता दें कि कौशल किशोर हाल ही में सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने दिल्ली में हुई श्रद्धा हत्या मामले में बयान दिया था. उन्होंने बयान देते हुए कहा था कि शिक्षित लड़कीयों को लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं आनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा था कि जो लड़कियां लिव-इन रिलेशनशिप में जा रही हैं, उन्हें कोर्ट से पेपर बनवा लेना चाहिए. ऐसी रिलेशनशिप एक दोस्ती होती है, जो थोड़े दिन चलती है, फिर टूट जाती है और इस तरह की घटनाएं होती हैं.' 





RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT