kerala: ब्रेकअप से खफा गर्लफ्रेंड ने किया एसिड अटैक, अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा युवक

केरल के इडुक्की जिले के आदिमाली में चौंकाने वाली घटना सामने आई है. इडुक्की के एक युवक का गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप से खफा गर्लफ्रेंड ने युवक पर एसिड अटैक कर दिया.

  • 1753
  • 0

केरल के इडुक्की जिले के आदिमाली में चौंकाने वाली घटना सामने आई है. इडुक्की के एक युवक का गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप से खफा गर्लफ्रेंड ने युवक पर एसिड अटैक कर दिया. इस घटना में एक युवक की आंखों की रोशनी चली गई है. उनका तिरुवनंतपुरम के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना 16 नवंबर की है. आरोप के मुताबिक, तिरुवनंतपुरम जिले के पूजापुरा निवासी अरुण कुमार पर आदिमाली इडुक्की जिले की रहने वाली 35 वर्षीय शीबा ने हमला किया था. एसिड अटैक में अरुण कुमार की एक आंख चली गई. कहा जाता है कि शीबा अरुण कुमार की गर्लफ्रेंड थी और वह ब्रेकअप से परेशान थी.

ये भी पढ़ें:-Rajasthan: बैंक काउंटर से रुपये भरा बैग लेकर भागा बदमाश, अपराधी की पहचान करने में जुटी पुलिस

बता दें कि अरुण कुमार और शीबा की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई और दोनों में प्यार हो गया. पुलिस ने कहा है कि शीबा अरुण कुमार के दूसरी लड़की से शादी करने के फैसले से नाराज थी. इससे शीबा को इतना गुस्सा आया कि उसने इतना बड़ा अपराध कर दिया.

ये भी पढ़ें:-गांजे की ऑनलाइन डिलीवरी के खिलाफ Amazon पर FIR दर्ज

घटना मंगलवार 16 नवंबर की सुबह की है. जानकारी के मुताबिक 16 नवंबर की सुबह करीब साढ़े 10 बजे अरुण कुमार को आदिमाली इरुम्पुपलम क्रिश्चियन चर्च बुलाया गया. आरोप है कि शीबा ने अरुण के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. तेजाब के छींटे से शीबा का चेहरा और हाथ भी जल गया है. आदिमाली पुलिस ने मामला दर्ज कर शीबा को हिरासत में ले लिया है. अरुण का तिरुवनंतपुरम के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT