शादी का प्रस्ताव ठुकराना आदमी को पड़ा भारी, महिला ने तेजाब डालकर किया जख्मी

केरल की एक महिला से जुड़ा बेहद ही अजीब सा मामला देखने को मिला है. जहां एक व्यक्ति ने जब शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया तो महिला ने उस पर तेजाब से अटैक कर दिया.

  • 27600
  • 0

केरल में एक महिला ने शादी का प्रस्ताव ठुकराने के लिए एक व्यक्ति पर तेजाब फेंक दिया. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक महिला दो बच्चों की मां है. तिरूवनंतपुरम निवासी अरूण कुमार का इलाज राज्य की राजधानी के मेडिकल कॉलेज एंव अस्पताल में इस वक्त चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में बताया कि 16 नवंबर को शीबा नाम की एक महिला ने उन पर तेजाब  फेंक दिया जिससे उनकी आंखों की रोशनी जाने का खतरा पैदा हो गया है. 

पुलिस ने अपनी बात रखते हुए बताया, 'चिकित्सकों का कहना है कि उनकी आंख की रोशनी जा सकती है. उनकी मुलाकात फेसबुक के माध्यम से हुई थी लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि महिला शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है. वह संबंध समाप्त करना चाहते थे लेकिन उसने उन्हें ब्लैकमेल करना चाहा और पैसे की मांग की.'

शीबा भी हुई हमले में जख्मी

पुलिस ने बताया कि अरूण कुमार अपने एक रिश्तेदार और दोस्त के साथ अदिमाली में एक चर्च के पास 16 नवंबर को एक महिला को पैसे देने के लिए गए हुए थे. चर्च परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज से आज इस बात का पता चला कि शीबा कुमार के पीछे खड़ी हुई थी और उसने आगे आकर उनके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया.  इस दौरान महिला भी मामूली रूप से जख्मी हो गई. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी इस सिलसिले में कल केस दर्ज किया गया है और शीबा को आज ही गिरफ्तार कर लिया गया है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT