केशव मौर्य के बेटे का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे योगेश मौर्य

यूपी से इस वक्त की बड़ी खबर जहां डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्य की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. योगेश मौर्य के बेटे की फॉर्च्यूनर और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई. हालांकि वे बाल-बाल बच गए. वहीं, सूचना मिलते ही कालपी कोतवाली पु

  • 1154
  • 0

यूपी से इस वक्त की बड़ी खबर जहां डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्य की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. योगेश मौर्य के बेटे की फॉर्च्यूनर और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई. हालांकि वे बाल-बाल बच गए. वहीं, सूचना मिलते ही कालपी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई.

यह भी पढ़ें:भयानक हादसे में ऐसे बाल-बाल बचा मासूम, वीडियो देखकर चौक जाएंगे आप

क्या था मामला

आपको बता दें कि, हादसा जालौन जिले के कालपी कोतवाली क्षेत्र के आलमपुर बाईपास के पास हुआ है. शनिवार को मध्यप्रदेश के मां पीतांबरा मंदिर में दर्शन करने जा रहे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्य की कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई. हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है वहीं जिस ट्रैक्टर से हादसा हुआ है वह भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है. हादसा होते ही आस पास के लोग मौके पर दौड़ पड़े. गनीमत रही की केशव के बेटे योगेश हादसे में बच गए इसके बाद उन्हें दूसरी कार से रवाना किया गया है. ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है.

यह भी पढ़ें:Delhi budget : मनीष सिसोदिया ने पेश किया दिल्ली का 'रोजगार' बजट

केशव मौर्य डिप्टी सीएम की ली शपथ 

मिली जानकारी के अनुसार, केशव मौर्य ने उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम की शपथ ली है. भाजपा ने लगातार दूसरी बार केशन मौर्य पर विश्वास जताते हुए उनको बड़ी जिम्मेदारी दी है. आपको बता दें कि, 2022 विधानसभा चुनाव में केशव मौर्य ने अपनी जन्मभूमि सिराथू विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था. लेकिन सपा प्रत्याशी पल्लवी पटेल ने उनको हरा दिया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT