Kisan Aandolan: सिंघु बॉर्डर पर करंट लगने से एक किसान की हुई मौत, 1 महीने से था धरने पर मौजूद

हरियाणा के सोनीपत जिले के सिंघू बॉर्डर पर पिछले 7 महीने से चल रहे किसान आंदोलन में एक किसान की मौत हो गई.

  • 1181
  • 0

हरियाणा के सोनीपत जिले के सिंघू बॉर्डर पर पिछले 7 महीने से चल रहे किसान आंदोलन में एक किसान की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि किसान की मौत करंट लगने से हुई है. बता दें कि मृतक किसान सोहन सिंह जिला लुधियाना पंजाब का रहने वाला था और पिछले एक माह से आंदोलन में किसानों की सेवा कर रहा था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल भेज दिया है और कुंडली थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि सिंघू सीमा पर चल रहे किसान आंदोलन में आज सुबह एक किसान का शव नवल अस्पताल के पास ट्रांसफार्मर के पास मिला. जिसके बाद पता चला कि किसान की मौत करंट लगने से हुई है. साथी किसान मजेंद्र सिंह ने बताया कि उसका साथी सोहन सिंह जिला लुधियाना पंजाब का रहने वाला है और खेती का काम करता था. वह 10 जून को आंदोलन में शामिल हुए और 1 महीने से किसानों की सेवा कर रहे थे वह आंदोलन के लिए चाय-पानी परोसते थे. करंट लगने से उसकी मौत हो गई.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

वहीं कुंडली थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर नरेश ने बताया कि किसान आंदोलन में करंट लगने से किसान की मौत हो गई. मृतक किसान सोहन सिंह पंजाब के लुधियाना जिले का रहने वाला था. वहीं आवाजाही के पास स्थित नौसेना अस्पताल की गली में ट्रांसफार्मर के पास करंट लगने से उसकी मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल भेज दिया गया है. इसके साथ ही पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. मामले में जांच शुरू कर दी गई है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT