KRK को मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार, जानिए किस मामले में फंसे कमाल राशिद

शाहरुख खान के शॉर्ट फॉर्म SRK की तरह खुद को KRK नाम देने वाले कमाल राशिद खान अक्सर अपने विवादित ट्वीट्स के लिए चर्चा में रहते है.

  • 516
  • 0

शाहरुख खान के शॉर्ट फॉर्म SRK की तरह खुद को KRK नाम देने वाले कमाल राशिद खान अपने अभिनय, कई फिल्मों के निर्माण के लिए भी जाने जाते है. वह एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट भी चलाते हैं और अक्सर अपने विवादित ट्वीट्स के लिए चर्चा में रहते है.

खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले 'बिग बॉस' के पूर्व कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान उर्फ ​​केआरके को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनकी गिरफ्तारी 2020 के एक विवादित ट्वीट को लेकर हुई है. बताया जा रहा है कि सुबह केआरके जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर उतरे, उन्हें मलाड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसे आज बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा. दरअसल, 2020 में कमाल राशिद खान ने अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट किया था. इस मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. इस बात की पुष्टि करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बातचीत में कहा, हमारे दोनों दिवंगत अभिनेताओं के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने के लिए काम राशिद खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 दर्ज की गई है.

केआरके हाल ही में उस समय चर्चा में थे जब उन्होंने अपने पति विराट कोहली के डिप्रेशन के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहराया था. दरअसल, विराट ने मीडिया में माना था कि वह मानसिक रूप से कमजोर महसूस कर रहे है. इस पर केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा कि विराट को एक एक्ट्रेस से शादी करने के बाद डिप्रेशन की समस्या हो गई है. हालांकि, जब इस ट्वीट के लिए उनकी आलोचना हुई तो उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया.

कमाल राशिद खान ने अपने करियर में तीन फिल्में 'सीतम', 'मुन्ना पांडे बेरोजगार' और 'देशद्रोही' का निर्माण किया है. इनमें से उन्होंने 'देशद्रोही' में बतौर लीड एक्टर काम किया था. वहीं उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म 'एक विलेन' में गेस्ट अपीयरेंस किया था. अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले केआरके को विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के तीसरे सीजन में भी कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा चुका है. वह शो में केवल 18 दिन ही रह पाए थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT