मुंबई में तेंदुए का आतंक, 3 दिन में दूसरी बार हुई यह घटना

एक कथित वीडियो में दिखाया गया है कि जब महिला अपने घर के बाहर बैठी थी, तब एक तेंदुआ पीछे से उसपर जानलेवा हमला किया. उस महिला की पहचान निर्मला देवी सिंह के रूप में हुई है.

  • 1411
  • 0

मुंबई के गोरेगांव के आरे मिल्क कॉलोनी में बुधवार शाम करीब 7:45 बजे एक घटना  हुई. घटना के एक कथित वीडियो में दिखाया गया है कि जब महिला अपने घर के बाहर बैठी थी, तब एक तेंदुआ पीछे से उसपर जानलेवा हमला किया. उस महिला की पहचान निर्मला देवी सिंह के रूप में हुई है.


ये भी पढ़ें:  राष्ट्रीय संकट के दौरान 'ट्यूनीशिया' में पहली बार महिला प्रधानमंत्री बनी

उस महिला के चेहरे, कोहनी, हाथ, पीठ और पैर को तेंदुआ ने नोच कर जख्मी कर दिया. हालांकि, चोटें गंभीर नहीं थीं क्योंकि महिला तुरंत मदद के लिए चिल्लाने लगी, जिसके बाद तेंदुआ वहां से भाग गया. इसके बाद फौरन ही महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया. कुछ देर बाद अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि निर्मला देवी सुरक्षित हैं और उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:  फिर से petrol diesel के मूल्य में हुआ इजाफ़ा, ये हैं नए रेट

पिछले तीन दिनों में यह दूसरा तेंदुआ हमला था. रविवार को चार साल के बच्चे को उसके 25 वर्षीय चाचा ने तेंदुए से बचा लिया. शाम करीब सात बजे आरे के यूनिट-3 इलाके में आयुष नाम का लड़का अपने घर के बाहर खेल रहा था कि तभी अचानक उस पर तेंदुए ने हमला कर दिया. हालांकि, वह भाग्यशाली था कि उसके चाचा विनोद कुमार यादव ने उसे अपनी निगरानी में रखा था और जानवर को देखते ही उसे तुरंत बचा लिया था.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT