जेब पर वार, कॉलिंग और डेटा होगा अब महँगा

हर साल की तरह इस साल भी Jio, Airtel और Vodafone Idea अपने यूजर्स को जोरदार झटका देने वाली हैं.

  • 576
  • 0

कॉलिंग और डेटा होगा अब महँगा. इसके अलावा प्रीपेड प्लान्स महंगे होने वाले हैं जिससे आपका बजट बिगड़ने वाला हैटैरिफ हाईक इस साल अक्टूबर या नवंबर 2022 के महीने में देखने को मिल सकता है. एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया का एआरपीयू  200 रुपये, 185 रुपये और 135 रुपये हो जाएगा. आगे आने वाले सालों में भी टैरिफ में बढ़ोतरी देखने को मिलती रहेगी जो यूजर्स की जेब पर सीधा असर डालेगी.

यह भी पढ़ें :  कश्मीर में महिला कलाकार की गोली मारकर हत्या, भतीजा घायल

हर साल की तरह इस साल भी Jio, Airtel और Vodafone Idea अपने यूजर्स को जोरदार झटका देने वाली हैं. हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें इस बात का जिक्र है कि आखिर टैरिफ कितने प्रतिशत तक महंगे हो सकते हैं और आखिर कब तक प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. एक रिपोर्ट सामने आई है जिसके मुताबिक, Jio, Airtel और Vodafone Idea उर्फ Vi जैसी कंपनियां दिवाली तक अपने प्लान्स की कीमतें 10 से 12 प्रतिशत तक महंगी कर सकती हैं.

इसका मतलब ये हुआ है कि Tarriff Hike इस साल अक्टूबर या नवंबर 2022 के महीने में देखने को मिल सकता है. विश्‍लेषकों की माने तो इस टैरिफ में बढ़ोतरी से कंपनियां का एवरेज रिवेन्यू प्रति यूजर (ARPU) 10 प्रतिशत तक बढ़ेगा जिससे कंपनियों को बड़ा फायदा होगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT