Tamil Nadu में 14 जून तक बढ़ा Lockdown, कई जिलों में दी गई ढील

तमिलनाडु सरकार ने लॉकडाउन के सख्त कानून में राहत देते हुए इसे एक हफ्ते के लिए 14 जून सुबह 6 बजे तक के लिए बढ़ा दिया है.

  • 1676
  • 0

तमिलनाडु सरकार ने लॉकडाउन के सख्त कानून में राहत देते हुए इसे एक हफ्ते के लिए 14 जून सुबह 6 बजे तक के लिए बढ़ा दिया है. इसकी जानकारी सीएम ऑफिस से जारी कर दी गई है. जारी आदेश के अनुसार कुछ जिलों में लॉकडाउन में ढील का भी ऐलान किया गया है. सरकार ने चेन्नई में पाबंदियों में कुछ और ढील देने का ऐलान किया है. आधिकारिक आदेश के मुताबिक जिन चीजों की पहले से ही सभी जिलों में अनुमति थी, वे जस की तस बनी रहेंगी.

बता दें कि तमिलनाडु के कई जिलों में कोविड-19 का संक्रमण नियंत्रण में है, हालांकि कोयंबटूर, नीलगिरी, तिरुपुर, इरोड, सलेम, करूर, नमक्कल, तंजावुर, तिरुवरुर, नागपट्टिनम और मयिलादुथुराई सहित 11 जिलों में अभी भी बड़ी संख्या में कोरोना मामले। . नए मामले सामने आ रहे हैं। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने एक बयान में कहा कि लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इन जिलों में भी कुछ छूट दी गई है.

थोक मछली बाजारों को भी अनुमति दी जाएगी।

जिला प्रशासन को बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग सुनिश्चित करनी होगी।

जिला प्रशासन को एक या अधिक खुले स्थानों पर बाजार स्थापित करने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करनी होगी।

आपको बता दें कि तमिलनाडु उन शीर्ष पांच राज्यों में शामिल है, जहां देश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. पिछले 24 घंटे की बात करें तो राज्य में कोरोना के 22 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं, जो देश में सबसे ज्यादा है. देश के नए कोरोना मामलों का 18 फीसदी तमिलनाडु में है और यहां सख्ती जारी रखने के लिए पिछले हफ्ते आदेश जारी किए गए थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT