Love Jihad: अधिकारी की बेटी के साथ साजिश के तहत शादी, मौलानाओं ने दिया साथ

IAS अधिकारी ने एक शख्स पर लव जिहाद का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि शख्स ने साजिश के तहत उनकी बेटी को फंसाकर शादी की है.

  • 606
  • 0

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक आईएएस अधिकारी की बेटी के साथ लव जिहाद का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अधिकारी का आरोप है कि एक शख्स ने उनकी इकलौती बेटी को साजिश के तहत फंसाकर शादी की है. उन्होंने एफआईआर भी दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें:पूजा मिश्रा ने लगाए शत्रुघन सिन्हा के परिवार पर आरोप, लव सिन्हा ने दिया जवाब

धर्म परिवर्तन की थी साजिश

आपको बता दें कि, आईएएस अधिकारी ने कहा है कि उनकी इकलौती बेटी डॉ. हर्ष भारती 2016 में यूक्रेन से एमबीबीएस की पढ़ाई कर लौटी थी. मिली जानकारी के अनुसार, मेरठ के मवाना का रहने वाला अब्दुल रहमान उनकी बेटी के पीछे पड़ा हुआ था. उसने साजिश के तहत बेटी को फंसाया. इसके पीछे उसका मकसद बेटी का धर्म परिवर्तन कराने का है. उनका कहना है कि शादी कराने वाली दो संस्थाएं भी इस साजिश में शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:भगवान विष्णु की पूजा से पूरी होंगी सभी मनोकामनाएं, जानिए विधि

धोखे से की थी शादी

सारंगी ने एफआईआर में कहा है कि शख्स ने फरेब का जाल बुनकर उनकी बेटी को फंसाया था. उसने पहले फिल्मी तरीके से बेटी को घायल किया, फिर सहानुभूति दिखाई और उसके बाद दबाव बनाकर साथ में रखने लगा. इतना ही नही इस पूरे घटनाक्रम में मौलानाओं ने उसका साथ दिया है. सारंगी ने बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां तक की शख्स ने खौलते तेल से बेटी का चेहरा जलाने की कोशिश भी की थी. ताकि अब्दुल से शादी की बात मानने के सिवाय उसके पास कोई और चारा न बचे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT