प्रेम विवाह की लड़की को मिली खौफनाक सजा, बेरहमों ने हत्या करने के बाद कटे सिर के साथ ली सेल्फी

महाराष्ट्र में सबके रोंगटें खड़े देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया. जहां एक हैवान भाई ने अपनी बहन का सिर काट दिया, जो अपने प्रेमी के साथ भाग गई और उससे शादी कर ली.

  • 1055
  • 0

महाराष्ट्र में सबके रोंगटें खड़े देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया. जहां एक हैवान भाई ने अपनी बहन का सिर काट दिया, जो अपने प्रेमी के साथ भाग गई और उससे शादी कर ली. महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रविवार को नाराज छोटे भाई ने अपनी बहन की बेरहमी से हत्या कर दी. इस खौफनाक घटना में उनकी मां ने पूरा साथ दिया. जब छोटे भाई ने अपनी उम्र में लड़की का सिर कलम कर दिया तो मां बेटी की टांग पकड़े रही. मृतक बच्ची की उम्र 19 साल बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:-UP: आज इस्लाम छोड़ हिंदू बने वसीम रिजवी, यति नरसिंहानंद ने सनातन धर्म में कराया शामिल

पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब रविवार को बच्ची अपने घर में थी और आरोपी मां-बेटा उससे मिलने आए थे. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बहन की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी लड़के ने कटे सिर को आंगन में ले जाकर हवा में फेंक दिया. इसके बाद मां-बेटा दोनों मौके से फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने दावा किया कि फरार होने से पहले मां-बेटे की जोड़ी ने कटे सिर के साथ सेल्फी भी ली थी.

ये भी पढ़ें:-नागिन' फेम सायंतनी घोष ने ब्वॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग लिए सात फेरे, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

हालांकि पुलिस की सक्रियता के चलते हत्यारे भाई को पकड़ लिया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी लड़के को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि लड़की ने अपने प्रेमी के साथ भाग गई और जून में शादी कर ली. उसके बाद से भाई और मां दोनों नाराज हो गए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT