Madhya Pradesh Accident:मनासा में ट्राली में जा घुसी यात्रीयों से भरी वैन, 3 की मौत, 4 घायल

मध्य प्रदेश के मनासा तहसील के अंतर्गत एक ट्राली और यात्रीयों से भरी वैन की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं.

  • 229
  • 0

Manasa News: मध्य प्रदेश के मनासा में एक शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है. दरअसल यहां पर एक वैन गाड़ी रोड के किनारे खड़ी ट्राली में जा घुसी. इस हादसे में 3 तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें एक 8 साल का मासूम भी शामिल है. एक घायल की हालत गंभीर होने चलते उदयपुर रेफर कर दिया गया है. 

उज्जैन से देवरा खासा मंदिर जा रहे थे यात्री

हादसा इतना जबरदस्त था कि वैन के परखच्चे उड़ गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा शनिवार तड़के  4:30 बजे के करीब हुआ. वैन सवार 7 यात्री उज्जैन से नीमच जिले के मानसा के देवरी खवासा आ रहे थे. उसी वक्त हादसा हो गया. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे का कारण नींद का झोंका बताया जा रहा है. 

हादसे में इन लोगों की गई जान 

हादसें में जान गंवाने वालों में बंशीलाल पाटीदार 65 साल, जयंती बाई उम्र 32 साल, संदीप पिता बंसीलाल पाटीदार उम्र 35 साल, सुशीला बाई उम्र 65 साल की मौके पर मौत हो गई है. मृतकों के शव को मनासा शासकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है.

हादसे में घायलों के नाम 

वहीं हादसे में घायलों के नाम पप्पू पाटीदार 35 साल, कमला बाई 55 साल, चेतना 12 साल, नयन 8 साल, शामिल हैं. जिन्हें गम्भीर हालत में जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT