मध्य प्रदेश ने रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक ओमिक्रॉन के डर के बीच लगाया नाईट कर्फ्यू

आने वाले त्योहारों के मौसम से पहले, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को राज्य में बढ़ते ओमिक्रॉन मामलों के मद्देनजर राज्य में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू की घोषणा की है.

  • 1295
  • 0

आने वाले त्योहारों के मौसम से पहले, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को राज्य में बढ़ते ओमिक्रॉन  मामलों के मद्देनजर राज्य में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू की घोषणा की है. यह केंद्र द्वारा राज्यों को रात के कर्फ्यू पर विचार करने और नए संस्करण के प्रसार को रोकने के लिए सख्त कार्रवाई करने की सलाह देने के कुछ दिनों बाद आया, जिसे डेल्टा संस्करण की तुलना में 3 गुना अधिक खतरनाक कहा जाता है, जिसने देश में दूसरी लहर की शुरुवात की थी.


ये भी पढ़ें:- आदिवासी लड़की निर्मला : हमें कलेक्टर बनाएं, हम सभी मांगें पूरी करेंगे 


देश न्यू ईयर पर ज़्यादा भीड़ एक साथ इकट्ठी ना हो इसलिए भी ये फैसला लिया गया है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज ये घोषणा की कि कोविड के मामलों में वृद्धि की आशंकाओं के बीच राज्य भर में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक रात का कर्फ्यू वापस लाया जाएगा क्योंकि देश भर में ओमाइक्रोन के मामले बढ़ रहे हैं. हालाँकि, मध्य प्रदेश ने अभी तक अत्यधिक संक्रामक ओमिक्रॉन  संस्करण का कोई मामला दर्ज नहीं किया है. नाईट कर्फ्यू कब तक रहेगा इस बात पे अभी तक कोई चर्चा नहीं हुई है

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT