Viral Video: भगवान नंदी की प्रतिमा ने पिया दूध, मंदिरों में उमड़ी भक्तों की भीड़

खंडवा जिले के शिव मंदिरों में स्थापित नंदी की मूर्ति के दूध पीने के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. वहीं कई जिलों में स्थित शिव मंदिरों में भी लोग पहुंचे और वहां भी दूध पिलाना शुरू कर दिया. देखिए वीडियो.

  • 2190
  • 0

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वायरल होती रहती है. वही मध्य प्रदेश के मालवा-निमाड़ इलाके में एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल लोग दूध लेकर मंदिरों में पहुंच रहे हैं, इसके पीछे की वजह बताई जा रही है कि शिव मंदिरों में स्थापित नंदी जी दूध पी रहे हैं. जिसके बाद यह खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई.

ये भी पढ़ें:- विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद बढ़ेंगे पेट्रोल-डीजल के दाम?  


महिला के दावे के बाद फैली अफवाह

जानकारी के अनुसार खंडवा की एक महिला तड़के मंदिर पहुंची थी. पूजा के दौरान उन्हें लगा कि नंदी पानी पी रहे हैं. उसने उसे चम्मच से पानी पीते देखा, फिर उसे दूध पीते देखा. चम्मच खाली होने पर वह हैरान रह गई. यह खबर सुनते ही गांव के लोग एक कटोरी में दूध लेकर जमा हो गए. सभी ने बारी-बारी से मूर्ति के सामने दूध से भरा चम्मच रखा और दावा किया कि नंदी की मूर्ति दूध पी रही है. फिर क्या था यह अफवाह कुछ ही देर में दूर-दूर तक फैल गई. कई जिलों में स्थित शिव मंदिरों में भी लोग पहुंचे और वहां भी दूध पिलाना शुरू कर दिया. वहीं इस तरह की कई अफवाहें पहले भी फैल चुकी हैं. फिलहाल ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT