बैलों के झुंड से भिड़ गई नन्ही चिड़िया वीडियो हुआ वायरल

महिंद्रा ने सोमवार को आठ सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में एक चिड़िया एक खेत में गायों और बैलों के झुंड से घिरी नजर आ रही है.

  • 624
  • 0

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अपने प्रेरणादायक ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं. इस वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. लोग उनके ट्वीट को बड़े चाव से देखते और पढ़ते हैं. इसी बीच सोमवार को उन्होंने एक और वीडियो पोस्ट किया, जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. यह पोस्ट एक छोटे पक्षी की अद्भुत भावना और निडरता को दर्शाता है. यह व्यक्ति को कठिन परिस्थितियों में भी डटे रहने की प्रेरणा देता है. ऐसा क्या था आइए जानते हैं इस पोस्ट में. 

गायों और बैलों के झुंड से टकराया एक अकेला पंछी

महिंद्रा ने सोमवार को आठ सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में एक चिड़िया एक खेत में गायों और बैलों के झुंड से घिरी नजर आ रही है. गाय और बैल पूरी ताकत से पक्षी की ओर दौड़ते हैं लेकिन वह निडर तरीके से उनका सामना करती है और अपनी जगह से हिलती भी नहीं है.


कई गाय-बैल उसे डराने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं लेकिन वह बिल्कुल स्थिर खड़ी नजर आ रही हैं. इससे गाय और बैल उस पक्षी के बहुत करीब पहुंच जाते हैं और लौट जाते हैं और उसके शरीर को किसी भी तरह से नुकसान नहीं पहुंचाते हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT