मैनपुरी उपचुनाव: BJP उम्मीदवार ने सपा पर लगाए गुंडई के आरोप, जानिए सिर्फ एक क्लिक में सब कुछ क्या कहा

बीजेपी प्रत्याशी रघुराज शाक्य ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे शाक्य समाज के लोगों को मारा-पीटा जा रहा है. हम लोगों को धमकीयां मिल रही है. किसनी में शाक्य समाज के लोगों को धमकीयां दी जा रही है......

  • 398
  • 0

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा सीट, रामपुर विधानसभा, और खतौली विधानसभा पर उपचुनाव के लिए आज यानी सोमवार को मतदान जारी है. मतदान के बीच ही समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. इसी बीच मैनपुरी लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रघुराज सिंह शाक्य ने समाजवादी पार्टी पर गुंडई का  आरोप लगाया है.

शाक्य समाज के लोगों को धमकियां दी जा रही है: रघुराज

बीजेपी प्रत्याशी रघुराज शाक्य ने मतदान करने से पहले मामा-पिता की मूर्ति का माल्यापर्ण किया. रघुराज शाक्य ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे शाक्य समाज के लोगों को मारा-पीटा जा रहा है. हम लोगों को धमकीयां मिल रही है. किसनी में शाक्य समाज के लोगों को धमकियां दी जा रही है. हमें और हमारे लोगों के साथ गुंडई की जा रही है.   

सपा के आरोपों को बताया गलत

समाजवादी पार्टी की तरफ से बीजेपी पर लगाए जा रहे आरोपों को बीजेपी प्रत्याशी रघुराज्य शाक्य ने गलत बताया है. उन्होंने कहा कि सपा ने हमेशा से यही किया और ये लोग आज भी वहीं करने का काम कर रहे हैं. सपा कुछ भी कर ले लेकिन जनता इनके खिलाफ है. ये धमका रहे हैं, गुंडई कर रहे हैं, ये बूथ के अंदर घुस रहे हैं लेकिन जनता अपना मन बना चुकी है.

अखिलेश लगातार चुनाव आयोग से निष्पक्ष चुनाव की मांग कर रहे है

समाजवादी पार्टी द्वारा चुनावों की निष्पक्षता को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. अखिलेश यादव, डिंपल यादव,और शिवपाल यादव  द्वारा लगातार चुनाव आयोग से निष्पक्ष चुनाव की मांग की जा रही है. सपा का आरोप है कि प्रशासनिक अधिकारी सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं और सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं के खिलाफ कदम उठाए जा रहे हैं.

जनता सपा के भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी के खिलाफ वोट कर रही है:शाक्य

शिवपाल सिंह यादन के द्वारा लगाए गए कार्यकर्ताओं के धमकानें के आरोपों  को खारिज करते हुए रघुराज सिंह ने कहा कि ये हमेंशा उल्टा बोलते हैं. ये गुमराह करते हैं. लेकिन जनता इनको जवाब देगी. मैनपुरी में कमल खिलेगा. उन्होंने कहा कि इस बार जनता समाजवादी पार्टी के भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी के खिलाफ मतदान कर रही है.  




RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT