दिल्ली के अलीपुर में गोदाम की दीवार ढहने से कई मजदूरों की मौत

दिल्ली के अलीपुर में बड़ा हादसा हो गया है. अलीपुर में एक निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरने से छह लोगों की मौत हो गई. हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. दीवार गिरने के बाद भी कई लोग मलबे में दबे हुए हैं.

  • 529
  • 0

दिल्ली के अलीपुर में बड़ा हादसा हो गया है. अलीपुर में एक निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरने से छह लोगों की मौत हो गई. हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. दीवार गिरने के बाद भी कई लोग मलबे में दबे हुए हैं. हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल भेजा गया है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि मलबे में फंसे लोगों को निकालने के लिए राहत और बचाव अभियान जारी है.


हादसा अलीपुर इलाके में चौहान धर्मकांता के पास हुआ. जानकारी के अनुसार अलीपुर के बकोली गांव में 5000 वर्ग मीटर में गोदाम बनाया जा रहा था. घटना के वक्त निर्माण स्थल पर 25 से ज्यादा मजदूर मौजूद थे. इसी बीच दीवार गिर गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद दमकल की 4 गाडिय़ां मौके पर भेजी गईं। वहीं, मलबे से निकाले गए लोगों को इलाज के लिए राजा हरिश्चंद्र अस्पताल भेजा गया.

मलबे में 10 लोगों के फंसे होने की आशंका

मलबे में 10 लोगों के दबे होने की खबर है. वहीं, मलबे में दबे 10 मजदूरों को भी बचा लिया गया है. पुलिस का कहना है कि दीवार गिरने से मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. वहीं, घायलों में दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. मजदूरों को मलबे से निकालने के लिए जेसीबी की मदद ली जा रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT