अस्पताल से ममता बनर्जी का वीडियो हुआ जारी, कहा- हमले में लगी है गंभीर चोटें

ममता बनर्जी इस वक्त अस्पताल में भर्ती है। जानिए वहां से बंगाल के लोगों को क्या संदेश देती नजर आई सीएम।

  • 1258
  • 0

पश्चिम बंगाल में अलग ही तरह की राजनीति देखने को मिल रही है। नंदीग्राम में बुधवार की रात को हमले के बाद ममता बनर्जी ने सीने में दर्द और सांस लेने में परेशानी को लेकर शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती करने का काम किया गया। इसके बाद सीनियर अधिकारियों ने भी गुरुवार को नंदीग्राम में उस जगह का दौरा किया जहां पर सीएम ममता बनर्जी पर कथित तौर पर हमला किया गया था।

वही, इन सबके बीच में पश्चिम बंगाल की सीएम ने अस्पताल से ही अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो जारी की है। उसमें अपनी बात रखते हुए ममता बनर्जी ने कहा है कि कल के हमले में उन्हें काफी सीरियस चोट आई है। जिसमें हाथ-पैर में उनके काफी दर्द हो रहा है। उन्होंने कहा कि वो कुछ दिनों में बाहर आएंगी और व्हीलचेयर पर कैपेन तक करेंगी। 

यहां देखिए ममता बनर्जी का पूरा वीडियो...

वीडियो में सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि उनके सिर में काफी ज्यादा दर्द है। बीते दिन जब वो लोगों का अभिवादन कर रही थी तब उनके पैर में चोट आई थी। उन्होंने समर्थकों से अपील की है कि वो अभी शांति बनाएं रखें। इस बात की भी उम्मीद है कि वो जल्द ही अस्पताल से बाहर आ जाएंगी। उन्होंने कहा कि पैर में उनके भले ही दिक्कत हो, लेकिन वो खुद को संभाल लेंगी और व्हीलचेयर पर प्रचार करेंगी।

इस मामले में हम आपको जानकारी दे देते हैं कि कोलकाता के  SSKM अस्पताल ने सीएम की हेल्थ बुलेटिन को जारी किया था। इस बुलेटिन की माने तो उनके  बाएं टखने में चोट लगी है। इसके बाद उनका एमआरआई स्कैन कराया गया है। इन सबके बाद भी अस्पताल वालों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। लेकिन उन्हें आराम करने की जरूरत है। 6 डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में बनी हुई है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT