भगोड़े चोकसी की गर्लफ्रेंड का खुलासा- क्यूबा भागने की तैयारी में था मेहुल

मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड ने कहा, मेहुल क्यूबा भागने की फिराक में था

  • 1668
  • 0

 मेहुल चोकसी की कथित गर्लफ्रेंड नेसमाचार एजेंसी एएनआई को दिए ख़ास इंटरव्यू में बहुत बड़ा खुलासा किया है. बबाराजराबिका ने कहा है कि मेहुल चोकसी क्यूबा  भागनेकी प्लानिंग कर रहा था. साथ ही साथ गर्लफेंड बबारा ने एएनआई को ये भी बताया किमेहुल चौकसी ने कभी भागने जैसे शब्द की चर्चा नहीं की है. इसके अलावा जराबिका नेये भी बताया कि मेहुल क्यूबा में हीजाना चाहता था. जराबिका ने बताया, ‘चोकसी ने यॉट के उदाहरण वाले कई संकेत और मैसेज दिए.

मेरीराय में अगर वह कैरिबियन या क्यूबा के अन्य द्वीपों पर जाता तो आगे के फेज के लिएप्लान बना रहा होता. वह बहुत ध्यान कर रहा था और पिछले महीने उससे मिलने कोई न्यूयॉर्क से आया था. इस दौरान उनका अपना गुरु भी था. उसने ध्यान किया और फिररविवार को नाश्ते के दौरान चोकसी ने मुझसे कहा कि वह डर की भावना से बचने के लिए अभ्यास कर रहा है. लेकिन उसी दिन उसे अगवा कर लिया गया.’ जराबिका ने दावा किया है कि भगोड़ा क्यूबा भागने वाला था, लेकिन चोकसी के परिवार औरवकीलों का कहना है कि उसे अगवा किया गया और इसमें बबारा का हाथ था.

चोकसी के अपहरण में हाथ होने पर क्याबोली जराबिका?चोकसी के अपहरण में हाथ होने को लेकरजराबिका ने कहा, ‘मैं इस हफ्ते से न्यूज पढ़ रही हूं.मैं बहुत ही अजीबोगरीब खबरों को पढ़ रही हूं, लेकिन जब आपशुरुआत में चोकसी के वकील और उसकी पत्नी के बयानों को देखें तो उन्होंने कहा है किवह जॉली हार्बर जा रहा था. वह डिनर करने जा रहा था. मुझे लगता है कि ये पहला बयानहै, जिसमें उन्होंने एंटीगा पुलिस पर आरोप लगाया.

हाइलाइट्स·     

मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड ने कहा, मेहुल क्यूबा भागने की फिराक में था·

मेहुल ने कभी भागने की बातें अपनी गर्लफ्रेंड से साझा नहीं की·     

पीएनबी से13,500 करोड़ रुपये के घोटाले में अभियुक्त है मेहुल चोकसी

कुछ दिनों बाद ही चोकसी के गायब होने में उन्होंने भारतीय एजेंट्स का हाथ बताया. फिर ये कहागया कि मैंने चोकसी को फंसाया. चोकसी को हनी ट्रैप में फंसाया गया और पुलिस जानतीथी.’ बबारा जराबिका ने कहा, ‘मुझे लगता है कि वे सिर्फ कहानियां बदल रहे हैं. वास्तवमें मैं बहुत हैरान और अवाक हूं. मैं यह समझने की कोशिश कर रही हूं कि वे मुझे इसकहानी में क्यों लाना चाहते हैं. वे मेरे नाम का इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं?वास्तव में क्या शुरुआत से ही ऐसा करने का प्लान था या फिर ये सिर्फएक बैकअप प्लान था. उन्हें लगता है कि इस कहानी का इस्तेमाल किया जा सकता हैक्योंकि मैं इस इलाके में थी?’ 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT