गेम खेलते समय फटा मोबाइल, मासूम बच्चे को आई चोट

यूपी के मथुरा में मोबाइल पर गेम खेल रहे एक बच्चे की जान उस वक्त आफत में आ गई जब अचानक मोबाइल फट गया. मोबाइल फटने से बच्चा झुलस गया और उसके हाथ व मुंह में चोट आई है.

  • 354
  • 0

यूपी के मथुरा में मोबाइल पर गेम खेल रहे एक बच्चे की जान उस वक्त आफत में आ गई जब अचानक मोबाइल फट गया. मोबाइल फटने से बच्चा झुलस गया और उसके हाथ व मुंह में चोट आई है. घायल अवस्था में परिजनों ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

अचानक मोबाइल फटा

मामला मथुरा शहर के कोतवाली क्षेत्र स्थित मेवाती मुहल्ले का है, जहां एक मकान से विस्फोट की आवाज सुनाई दी मेवाती मोहल्ला निवासी मोहम्मद जावेद ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उनका 13 वर्षीय पुत्र मोहम्मद जुनैद मोबाइल पर गेम खेल रहा था. घर के अंदर गेम खेलते समय अचानक मोबाइल फट गया. मोबाइल फटने से जुनैद बुरी तरह झुलस गया. जुनैद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने मोहम्मद जुनैद का प्राथमिक उपचार किया जो अस्पताल पहुंचे और उन्हें भर्ती कर लिया. इमरजेंसी के डॉक्टर टिकेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बच्चे की हालत स्थिर है.

जुनैद को गंभीर हालत

मेवाती मोहल्ला निवासी मोहम्मद जावेद ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उनका 13 वर्षीय पुत्र मोहम्मद जुनैद मोबाइल पर गेम खेल रहा था. घर के अंदर गेम खेलते समय अचानक मोबाइल फट गया. मोबाइल फटने से जुनैद बुरी तरह झुलस गया. जुनैद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने मोहम्मद जुनैद का प्राथमिक उपचार किया जो अस्पताल पहुंचे और उन्हें भर्ती कर लिया. इमरजेंसी के डॉक्टर टिकेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बच्चे की हालत स्थिर है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT