भारत जोड़ो यात्रा में लगे मोदी-मोदी के नारे, राहुल गांधी ने अलग अंदाज में दिया जवाब

राहुल गांधी राजस्थान के झालावाड़ के संकुल में भारत जोड़ो यात्रा में जा रहे थे. राहुल गांधी के साथ सीएम अशोक गहलोत, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित प्रदेश के अन्य नेता मौजूद थे. इसी दौरान लोग ' मोदी-मोदी

  • 371
  • 0

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों राजस्थान में है. इस यात्रा के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के सामने 'मोदी-मोदी' के नारे लगने लगे. यह वीडियो राजस्थान के झालावाड़ का बताया जा रहा है. जिसमें राहुल गांधी के सामने पीएम मोदी के नारे लग रहे है. राहुल गांधी के साथ यात्रा कर रहे कांग्रेस नेता एक बार तो  इस घटना से काफी असहज दिखाई दिए लेकिन राहुल गांधी ने अनोखे अंदाज में इसका जवाब दिया. 

राहुल ने दिया फ्लाइंग Kiss

राहुल गांधी राजस्थान के झालावाड़ के संकुल में भारत जोड़ो यात्रा में जा रहे थे. राहुल गांधी के साथ सीएम अशोक गहलोत, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित प्रदेश के अन्य नेता मौजूद थे. इसी दौरान लोग ' मोदी-मोदी' के नारे लगने लगे.  जब राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं की नजर इन पर पड़ी तो उन्होंने लोगों को शामिल होने के कहा. जब लोग यात्रा में शामिल नहीं हुए तो राहुल गांधी ने इन लोगों को फ्लाइंग किस दी. बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश का आगर मालवा में भी राहुल गांधी की यात्रा में मोदी-मोदी के नारे लगे थे.  

इस रास्ते से गुजरेगी राहुल की यात्रा 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 7 दिसंबर को कोटा के दर्रा स्टेशन गणेश मंदिर से शुरुआत होगी. अकलंग स्कूल मंडाना में लंच होगा जिसके बाद मांदल्या रोड मंडाना होते हुए लाडपुरा के रास्ते जगपुरा कोटा के मदनमोहन मालवीय फार्म हाउस पहुंचेगी. इसी फार्म हाउस में यात्रा का रात्रि विश्राम होगा. वहीं 8 दिसंबर को विश्राम दिवस घोषित किया गया है. यात्रा मदन मोहन मालवीय फार्म हाउस में ही रुकेगी.  

कब शुरु हुई थी भारत जोड़ो यात्रा

कांग्रेस की  'भारत जोड़ो यात्रा' 7 सितंबर, 2022 को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी.  यह 3,570 किमी लंबी, 150-दिवसीय 'नॉन-स्टॉप' पदयात्रा है. जो देश भर के 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेश को कवर करेगी. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT