अशोक गहलोत के सामने लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, सीएम ने दिया रिएक्शन

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लोक देवता बाबा रामदेव मंदिर के दर्शन करने जैसलमेर के पास रामदेवरा पहुंचे थे. इस दौरान वहां मौजूद कुछ श्रद्धालुओं ने सीएम अशोक गहलोत के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए.

  • 588
  • 0

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लोक देवता बाबा रामदेव मंदिर के दर्शन करने जैसलमेर के पास रामदेवरा पहुंचे थे. इस दौरान वहां मौजूद कुछ श्रद्धालुओं ने सीएम अशोक गहलोत के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि सीएम अशोक गहलोत मंदिर में मोदी-मोदी के नारे लगाने के बावजूद मुस्कुराते नजर आए. उन्होंने बिना किसी नाराजगी के सभी का अभिवादन किया और आगे बढ़ गए. बता दें कि सीएम गहलोत के सामने मंदिर में मोदी-मोदी के नारे लगाने का वीडियो केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने खुद ट्वीट किया है.


केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा कि रामदेवरा पहुंचे सीएम गहलोत का हमारे प्रधानमंत्री के नाम के नारे लगाकर स्वागत किया गया. भक्त नारे लगा कर अपनी पसंद का इजहार कर रहे थे और गहलोत हाथ मिला कर अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. अब सीएम साहब कहेंगे 'मैं लोकप्रिय हूं, लोग मुझे देखकर नारे लगाते हैं.

अशोक गहलोत जिंदाबाद
एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 'वीआईपी' के लिए बनी सड़क से मंदिर परिसर में दाखिल हुए और जब वह बाबा रामदेव की समाधि की ओर जा रहे थे, तो कतार में खड़े भक्तों के एक समूह ने राजनीतिक नारे लगाए. उन्होंने बताया कि जब मुख्यमंत्री वहां पहुंचे और कतार में खड़े श्रद्धालुओं से बात कर रहे थे तो उनमें से कुछ ने 'अशोक गहलोत जिंदाबाद' के नारे लगा दिए. जवाब में, कतार में खड़े भक्तों के एक अन्य समूह ने पीछे से 'मोदी-मोदी' के नारे लगाए. तभी सीएम गहलोत ने आगे बढ़कर हाथ मिलाया.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT