Mohali Blast: इंटेलिजेंस दफ्तर में धमाका, आतंकवादी हमले की आशंका

पंजाब के मोहाली से सोमवार रात बड़ी खबर सामने आई है. यहां इंटेलिंजेंस दफ्तर के बाहर धमाका हुआ है.

  • 1329
  • 0

पंजाब पुलिस की खुफिया मुख्यालय की बिल्डिंग पर रॉकेट जैसी चीज गिरी और इसके बाद धमाका हुआ. विस्फोट में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. पंजाब के सीएम भगवंत मान ने डीजीपी से धमाके की रिपोर्ट मांगी है.

यह भी पढ़ें:Horoscope: इन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में होगा बदलाव, आपकी राशि भी है शामिल

विभाग में धमाका

आपको बता दें कि, पंजाब पुलिस के मोहाली स्थित खुफिया विभाग के मुख्यालय में रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) से ब्लास्ट किया गया. इस घटना में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है. मगर मुख्यालय की बिल्डिंग के दूसरी फ्लोर के फ्रंट साइड में धमाका हुआ, जिससे खिड़कियों के शीशे जरूर टूट गए. घटना की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री भगवंत मान ने डीजीपी से पूरे मामले की जानकारी ली. उधर घटना के बाद पंजाब पुलिस ने आसपास के इलाकों में सुरक्षा कड़ी कर दी है.

यह भी पढ़ें:अमित शाह का बड़ा ऐलान, कोरोना कम होते ही शुरू होगी डिजिटल जनगणना

आतंकवादी हमले का शक

मिली जानकारी के अनुसार, हमले के कुछ देर बाद मोहाली जिला प्रशासन की ओर से कहा गया कि ये आतंकवादी हमला नहीं है. मगर घटनास्थल पर गहन जांच के बाद जब मोहाली के एसपी रविंदर पाल से पूछा गया कि क्या इसे आतंकवादी हमला माना जा सकता है तो उन्होंने जवाब में कहा है कि इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता हम इसकी जांच कर रहे है. मोहाली ब्लास्ट में भले ही कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ हो. मगर इसे आनन-फानन में आतंकवादी हमला न कहना बड़ी चूक साबित हो सकती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT