होमवर्क ना करने पर मां ने दिखाई हैवानियत, वीडियो हुआ वायरल

फतेहाबाद में एक परिवार द्वारा गोद लिए गए बच्चे की मां का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बेरहम मां बच्चे को पीट रही है.

  • 832
  • 0

होमवर्क न करने से नाराज मां ने मासूम बच्ची को ऐसी सजा दी कि देखकर किसी की भी रूह कांप उठी. मां की इस क्रूरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि चिलचिलाती दोपहरी में मां ने बच्ची के हाथ-पैर बांधकर पक्की छत पर लिटा दिया है. लड़की सुलगती छत पर रोती रही.



वीडियो वायरल
मामला दिल्ली के तुकमीर पुर गली नंबर 2 का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस जब लड़की के घर पहुंची तो मां ने बताया कि लड़की ने अपना होमवर्क नहीं किया है. इसलिए हमने उसे 5-7 मिनट तक रस्सी से हाथ-पैर बांधकर छत पर लिटा दिया, ताकि वह हर दिन समय पर अपना होमवर्क कर सके. कुछ देर बाद हमने उसके हाथ-पैर खोलकर उसे नीचे उतारा. इस मामले में दिल्ली के खजूरी खास पुलिस स्टेशन में किशोर न्याय अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

तड़प रही थी बच्ची
मां ने बच्चे को सजा देने के लिए छत पर लिटा दिया तो वह चिल्ला रही थी. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि छत की गर्मी से जब लड़की की पीठ जल रही होती है तो वह कमर उठाती है, कभी दाएं मुड़ती है तो कभी बाएं. वीडियो देख यूजर्स बच्ची के लिए परेशान हो रहे हैं और मां की इस हरकत पर सवाल उठा रहे हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT