MP: हॉस्पिटल का सामान लेकर 5वीं मंजिल पर चढ़ गया ऑटो, जानें पूरा मामला

छिंदवाड़ा के एक अस्पताल में अजीबोगरीब घटना घटी. अस्पताल का सामान लदा एक ऑटो अचानक अस्पताल की पांचवी मंजिल पर चढ़ गया.

  • 1086
  • 0

एमपी कमाल का है! मध्य प्रदेश की ब्रांडिंग के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला यह वाक्य आपने सुना होगा, लेकिन आज छिंदवाड़ा के एक अस्पताल में जो हुआ उस पर भी यह वाक्य बहुत अच्छा लगता है. दरअसल, आज छिंदवाड़ा के एक अस्पताल में अजीबोगरीब घटना घटी. अस्पताल का सामान लदा एक ऑटो अचानक अस्पताल की पांचवी मंजिल पर चढ़ गया. ऑटो के मरीज और उनके परिजन रैंप की सीढ़ियों से टकराकर पांचवीं मंजिल पर पहुंचे तो अस्पताल कर्मियों की सांस फूल गई.

अस्पताल में ऑटो की आवाज और मरीजों व उनके परिजनों का हंगामा सुनकर अधिकारी भी दौड़े और देखा कि इलाज के लिए जरूरी सामान से लदी ऑटो उनके सामने खड़ी है. पहले तो किसी को कुछ समझ नहीं आया, बाद में जब ऑटो चालक से बात की गई तो पूरे मामले का पता चला. ऑटो चालक ने बताया कि वह बहुत पहले अस्पताल का सामान लेकर आया था. ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद अस्पताल स्टाफ ने ऑटो से सामान नहीं हटाया तो चालक भड़क गया. इसी गुस्से में उन्होंने अपना ऑटो लिया और पांचवीं मंजिल तक चढ़ते रहे. गौरतलब है कि रैंप के जरिए पांचवीं मंजिल पर माल लदा ऑटो पहुंचा, लेकिन रास्ते में अस्पताल के किसी सुरक्षाकर्मी को भनक तक नहीं लगी.

अब पांचवीं मंजिल पर पहुंचे सामान से लदे ऑटो की जांच की जा रही है. अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है कि ऑटो इतनी ऊंचाई पर कैसे पहुंचा. अस्पताल के किसी गार्ड ने रास्ते में ऑटो को नोटिस क्यों नहीं किया?

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT