सांसद रवि किशन ने किया छठ घाटों का निरीक्षण, देशवासियो को दी छठ की शुभकामनाएं

गोरखपुर के सांसद ने रामगढताल स्थित छठ घाट पर खुद बेदी भी बनाने के साथ लोगों को कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

  • 2618
  • 0

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने शुक्रवार को आस्था के महापर्व छठ के त्योहार पर छ्ठ घाटों का निरीक्षण किया। इसके साथ-साथ उन्होंने सभी लोगों को छठ के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। वही निरीक्षण के दौरान सांसद ने रामगढताल स्थित छठ घाट पर खुद बेदी भी बनाने के साथ लोगों को कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

आपको बता दें कि सांसद ने सभी से अपील करते हुए कहा कि जिला प्रशासन द्वारा तय मानकों के अनुरूप लोग इस महापर्व को विभिन्न पोखर एवं घाटों पर संयम से मनाएं और कोविड महामारी का ध्यान रखते हुए सोशल डिस्टेंसिग एवं मास्क का प्रयोग अवश्य करें ताकि आप त्योहार को सुरक्षित तरीके से मना सकें।


इसके साथ उन्होंने कहा कि लोक आस्था का  यह महापर्व शांतिपूर्ण एवं सुरक्षित तरीके से संपन्न हो और इसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन के साथ-साथ हम सबकी भी है। वही सभी छठ घाटों पर उचित दूरी का पालन एवं मास्क का प्रयोग कर हम सब इस महापर्व की संपन्नता को नया आकार देंगे। 

सांसद रवि किशन ने भगवान सूर्य की पूजा-अर्चना एवं लोक आस्था से जुड़े चार दिवसीय छठ महापर्व के अवसर पर गोरखपुर की देव्तुल्य् जनता के साथ समस्त प्रदेशवासियों और देशवासियों को भी अपनी ओर से शुभकामनाएं दी इसके साथ-साथ सांसद ने कहा कि छठ पर्व से हमें साधना, तप, त्याग, सदाचार, मन की पवित्रता तथा  स्वच्छता और निर्मलता बनाये रखने की प्रेरणा मिलती है और उन्होंने लोक-आस्था के इस पावन पर्व एवं व्रत को पूरी श्रद्धा, भक्ति, निष्ठा, बंधुत्व, सामाजिक समरसता और एकता के साथ मनाये जाने का अनुरोध किया भी किया है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT