Mulayam Singh Yadav की बिगड़ी सेहत, डॉक्टर ने आईसीयू में किया शिफ्ट

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि वह मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. वह लंबे समय से बीमार हैं.

  • 469
  • 0

मुलायम सिंह यादव Mulayam Singh Yadav की हालत नाजुक है. उनका इलाज डॉ सुशीला कटारिया की देखरेख में चल रहा है. वह लंबे समय से बीमार हैं. सपा प्रमुख अखिलेश यादव लखनऊ से गुरुग्राम पहुंचे हैं. उनके साथ डिंपल यादव भी मौजूद हैं. वहीं, शिवपाल यादव दिल्ली में मौजूद हैं.


मुलायम सिंह यादव की तबीयत

बता दें कि इससे पहले भी मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ गई थी. तब भी उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 82 वर्षीय मुलायम सिंह की तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल लाया गया, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई. इससे पहले मुलायम सिंह यादव को यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन के चलते लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां कई दिनों तक इलाज चला. इसके बाद उन्हें वहां से छुट्टी दे दी गई.

बहू अपर्णा भी दिल्ली के लिए रवाना

वहीं प्रतीक यादव की पत्नी और मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा भी दिल्ली के लिए रवाना हो गई है. एसपी संरक्षक का इलाज डॉ. नितिन सूद की देखरेख में चल रहा है. नितिन सूद मेदांता में कैंसर विशेषज्ञ हैं. मेदांता के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. नरेश त्रेहन खुद उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रहे हैं. इसी बीच हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने मुलायम सिंह यादव से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT