Mumbai: एक और निर्भया कांड जैसी घटना, रेप के बाद महिला को बुरी तरह मरकर सड़क पर फेंका

मुंबई में दिल को दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है, जहां एक महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया. समझ नहीं आता ऐसे जानवरो को एक औरत ही जन्म देती है क्या,

  • 2574
  • 0

मुंबई में दिल को दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है, जहां एक महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया. समझ नहीं आता ऐसे  जानवरो को एक औरत ही जन्म देती है क्या, जो ये एक औरत के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत कर जाते है और इतना ही नहीं, रेप के बाद आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई.

यह दरंदगी की वारदात मुंबई के साकी नाका इलाके  की है. जहां खैरानी रोड पर 30 वर्षीय महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया, फिर उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. जिसके बाद महिला को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया  है. वही इस मामले में पुलिस को जानकारी होने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है .

इस घटना की जानकारी मिलते ही डीसीपी और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त साकी नाका थाने पहुंच गए. पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में और भी आरोपी शामिल हो सकते है. वही पुलिस इस मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है. समझ नहीं आता महिलाओ के साथ ये हैवानियत कब रुकेगी, कब बहन बेटी खुल के बहार जा पायेगी. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT