चाचा को फंसाने के लिए मुनव्वर राणा के बेटे ने रची साचिश, यूपी पुलिस का खुलासा

हाल में हुए उत्तर प्रदेश के मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा पर हमले का हुआ खुलासा, इस फायरिंग के मामले का खुलासा पुलिस के द्वारा किया गया.

  • 1813
  • 0

हाल में हुए उत्तर प्रदेश के मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा पर हमले का हुआ खुलासा, इस फायरिंग के मामले का खुलासा पुलिस के द्वारा किया गया. पुलिस की जांच के मुताबिक अपने ही परिवार के सदस्यों पर गोली चलवाने का आरोप लगाया था. उन्होंने अपने चाचा और चचेरे भाइयों पर आरोप लगाया था कि उन्होंने ही मुनव्वर राणा पर गोली चलवाई थी.पुलिस इस पूरे मामले के पीछे संपत्ति से जुड़े विवाद बता रही है वहीं पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है कि कैसे मुनव्वर राणा का बेटा रायबरेली में बैठा रहता है और वही कुछ देर बाद दो-तीन लोग आते हैं और फायरिंग करना शुरू कर देते हैं फायरिंग करने वाले लोग गाड़ी मुआयना कर के पेट्रोल पंप के गेट पर फायरिंग करके भाग जाते हैं.

सीसीटीवी से खुलासे के बाद बताया जा रहा है की रायबरेली पुलिस बीती रात मुनव्वर राना के बेटे को हिरासत में लेने के लिए उनके घर गई थी लेकिन मुनव्वर राना के बेटा घर पर नहीं मिला. पुलिस ने सीसीटीवी में देखकर सभी शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले का खुलासा करने जा रही है. इस मामले में मुनव्वर राणा के बेटे को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इस पूरे केस पर पुलिस का कहना है कि रायबरेली ओम क्लर्क होटल में घटना से पहले मुनव्वर राना के बेटे ने गोली चलाने वाले शख्स के साथ ढाई घंटे तक मीटिंग की थी. यह मीटिंग रात 12:00 बजे से 2:30 बजे तक चली थी इस पूरे मामले में रायबरेली कि पुलिस ने हलीम, सुल्तान, सत्येंद्र तिवारी और शुभम सरकार को गिरफ्तार किया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT