बारात से लौट रही बस हुई भयानक हादसे का शिकार, 4 लोगों की मौत

मुजफ्फपुर के नडियार गांव में ऐसा भयानक हादसा हुआ है, जिसके बारे में सुन कांप उठेगी आपकी रूह.

  • 1658
  • 0

मुजफ्फपुर के नडियार गांव में एक बेहद ही खतरनाक हादसा हुआ है, उसके चलते 4 लोगों की मौत हो चुकी है. वही, इस भयानक हादसे मं 10 लोग घायल हो चुके हैं. ये हादसा मीनापुर के पानापुर ओप के नडियार गांव के पास एनएच-28 पर हुआ है. इस वक्त हादसे में घायल हुए सभी लोगों का इलाज एसकेएमसीएच में हो रहा है. वही, जान गंवाने वाले लोगों की डेड बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सड़क हादसे के अंदर ट्रक और बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं. इस मामले को लेकर एएसपी सैयद इमरान मसूद का ये कहना है कि बस और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हुई है, जिसमें चार लोगों की मौत हो चुकी है. बस बारात की है.

इस पूरे मामले को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि बस से बारात गायघाट से मोतीपुर क्षेत्र में आई थी. लौटने के दौरान बस एक होटल में रूकी थी. बस के पीछे भी कुछ लोग खड़े हुए थे. उसी वक्त एक बेकाबू ट्रक ने उन खड़े लोगों को कुचल दिया और बस में जोर से टक्कर मार दी. इसके बाद ट्रक भी पलट गया. 

इस जबरदस्त हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर और खलासी फरार हो गए. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. इस वक्त अधिक संख्या में हादसे वाली जगह पर पुलिस बल को तैनात किया गया है. NH 28 पर एक लेन में आना-जाना इस वक्त बाधित है, जिसे खोलने पर इस वक्त पुलिस जुटी हुई है. इस हादसे की सूचना फिलहाल पुलिस ने पीड़ित परिवारों को दे दी गई है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT