शख्स ने शराब पीकर पुलिस की कार से किया कांड

चोरी करने वाले शख्स का नाम Jeremiah James Taylor है और उसकी उम्र 33 वर्ष के हैं. इस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तरा कर लिया है.

  • 410
  • 0

शराब पीकर वाहन चलाने पर कई बार कुछ ऐसे हादसे होते हैं, जिसके कारण जिंदगीभर भुगतना पड़ जाता है, पर कुछ लोग ऐसे होते हैं कि वो अलग लेवल की चीजें कर जाते हैं, एक आदमी ने सारी हदें ही पार कर दी, शख्स ने शराब पीकर पुलिस की गाड़ी ही चुरा ली. यह घटना अमेरिका के कोलोराडो की है. जहां एक आदमी ने पुलिस की कार चोरी की.  चोरी करते वक़्त वो आदमी बुरी तरह से नशे में धुत्त था. इतना ही नहीं, जब इस शख्स ने पुलिस की कार चोरी की तो उसी दौरान पुलिस को किसी की शिकायत का कॉल आया, तो उस चोर ने कॉल भी अटेंड कर लिया.

यह भी पढ़ें :  Alia Bhatt Pregnant: आलिया भट्ट बनने वाली हैं मां, कपूर खानदान को एक्ट्रेस देनी वाली है बड़ी ख़ुशी

चोरी करने वाले शख्स का नाम Jeremiah James Taylor है और उसकी उम्र 33 वर्ष के हैं. इस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तरा कर लिया है. और उसपर आठ चार्ज लगाए गए हैं. यह घटना बीते सोमवार की बताई जा रही है. जब Jeremiah James Taylor ने काफी शराब पी हुई थी और वो कथिततौर पर वो पुलिस पेट्रोलिंग कार चुराकर ले गए थे.


आपको बता दें जब वो कार लेकर फरार हुआ, तो पुलिस की उस कार पर एक घरेलू हिंसा को लेकर शिकायत भी आई थी, जिसका रिस्पॉन्ड भी किया गया और वो वहां पहुंच गए जहां से यह शिकायत की गई थी. पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो फिर पुलिस भी वहां पहुंच गई, वो वहां से बहुत तेज स्पीड पर कार लेकर भागे और उन्होंने स्पीड के कानून को भी तोड़ दिया. कार पेड़ों से जा टकराई और पुलिस ने उसे पकड़ लिया. उसे कुछ चोटें भी आई, जिसके ट्रीटमेंट के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT