एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से की मुलाकात

राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सुप्रीमो शरद पवार ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर करीब एक घंटे तक मुलाकात की.

  • 1145
  • 0

राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सुप्रीमो शरद पवार ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर करीब एक घंटे तक मुलाकात की. पवार और पीएम मोदी के बीच बैठक महत्वपूर्ण है क्योंकि यह महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी गठबंधन सरकार के भीतर शिवसेना, राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस द्वारा गठित तीन-कोने वाले गठबंधन के बीच हुई है. प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद पवार ने कहा कि दोनों के बीच किसी राजनीति पर चर्चा नहीं हुई. यह 2019 के बाद से एनसीपी प्रमुख की पीएम मोदी के साथ पहली आमने-सामने की बैठक भी थी.

पिछले कुछ दिनों में, शरद पवार ने केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैक-टू-बैक बैठकें की हैं; सबसे पहले, राज्यसभा में सदन के नवनियुक्त नेता पीयूष गोयल ने संसद के मानसून सत्र से पहले दिल्ली में अपने आवास पर पवार से मुलाकात की. इसके बाद पवार ने शुक्रवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की. गौर करने की बात यह है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पिछले महीने दिल्ली में प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT