नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर हमला, फोटो की शेयर

महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमला बोला है.

  • 917
  • 0

महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमला बोला है. मलिक ने समीर वानखेड़े की पहली शादी से एक कथित तस्वीर साझा की.उन्होंने वानखेड़े की शादी को लेकर दावा किया है कि शादी इस्लामिक रीति रिवाज से हुई थी. बता दें कि नवाब मलिक ने पहले दावा किया था कि वानखेड़े का जन्म एक मुस्लिम परिवार में हुआ था, लेकिन उन्हें फर्जी जाति प्रमाण पत्र बनाकर सरकारी नौकरी मिल गई.अब उनकी इस कथित तस्वीर से इन आरोपों पर फिर से चर्चा शुरू हो गई है.


नवाब मलिक ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की हैं.पहली तस्वीर में समीर वानखेड़े एक काजी के साथ नजर आ रहे हैं.जबकि दूसरी तस्वीर निकाहनाम की है.फोटो शेयर करते हुए मलिक ने लिखा, 'मैं कबूल करता हूं, मैं कबूल करता हूं, मैंने कबूल कर लिया है... तुमने क्या किया है समीर दाऊद वानखेड़े.'


पहले शेयर फोटो

कुछ दिन पहले मलिक ने शबाना कुरैशी की एक तस्वीर भी जारी की थी, जो कथित तौर पर वानखेड़े की पहली पत्नी थीं.इसके अलावा उन्होंने दोनों के मैरिज सर्टिफिकेट-निकाहनामा- की कॉपी भी शेयर की.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT