नवाब मलिक ने लगाए नवाब मलिक पर बड़े आरोप, कहा- सीएम के संरक्षण में चलाया जाली नोटों का धंधा

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने राज्य के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस पर बुधवार को बड़े आरोप लगाए हैं, जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी.

  • 750
  • 0

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने राज्य के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस पर बुधवार को बड़े आरोप लगाए हैं. नवाब मलिक ने देवेंद्र फड़नवीस के आरोपों का करारा जवाब दिया है. नवाब मलिक ने कहा कि देवेंद्र फड़नवीस के संरक्षण में जाली नोटों का खेल हुआ है. उनका ये कहना है कि समीर वानखेड़े को बचाने की कोशिश की जा रही है. साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि एनसीबी के जरिए करोड़ो रुपयों की उगाही में फड़नवीस शामिल है.

इसके अलावा नवाब मलिक ने कहा कि फड़नवीस ने राजनीति का आपराधीकरण किया है. देवेंद्र फड़नवीस ने अपने कार्यकाल के वक्त सारे क्रिमिनल लोगों को ऊंचे पदों पर बैठाया और फिर उनके संरक्षण में जाली नोट का खेल हुआ. नवाब मलिक ने सवाल करते हुए कहा कि जाली नोट का मामला आखिर क्यों एनआइए को नहीं दिया जाता है. उन्होंने ये आरोप लगाया है कि जाली नोट के गैंग में तत्कालीन सरकार का हाथ था. उन्होंने कहा कि फड़नवीस के संरक्षण में ही जाली नोट का खेल हुआ है.

इन सबके अलावा नवाब मलिक ने अपनी बात में कहा कि 8 नवंबर 2016 के दिन पूरे देशभर में नोटबंदी की गई थी. देश भर में जाली नोट पकड़े जाने लगे थे लेकिन 8 अक्टूबर 2017 तक महाराष्ट्र में एक भी जाली नोट का मामला सामने नहीं आया था क्योंकि देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में जाली नोट का खेल महाराष्ट्र में चल रहा था।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT