कंगना रनौत के भीख में आजादी वाले बायन पर भड़के नवाब मलिक, कहा- सरकार करे गिरफ्तार

कंगना रनौत ने 1947 में मिली आजादी की तुलना भीख से करते हुए कहा था कि 1947 में मिली आजादी, आजादी नहीं भीख थी और असली आजादी 2014 में मिली है.

  • 967
  • 0

एक्ट्रेस कंगना रनौत इस वक्त अपने भारत को आजादी भीख में मिलने वाले अपने  बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई है. कांग्रेस के बाद अब महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने कंगना रनौत पर निशाना साधने का काम किया है. नवाब मलिक ने कहा कि कंगना रनौत को गिरफ्तार करना चाहिए और उनसे पद्मश्री सम्मान वापस ले लेना चाहिए. दरअसल कंगना रनौत की सोशल मीडिया पर 24 सकेंडे की एक क्लिप वायरल हुई, जिसमें उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि 1947 में आजादी नहीं, बल्कि भीख मिली थी और जो आजादी मिली है वह 2014 में मिली है.

इन सबके अलावा नवाब मलिक ने कहा कि पद्मश्री देने वाले लोगों ने इनको आगे किया है कि आजादी 2014 में मिली, 1947 में आजादी भीख में मिली थी. ऐसे में गांधी जी से लेकर कई स्वतंत्रता सेनानियों का ये अपमान मना गया है. कंगना ने जब ये बयान दिया कि हम उस बयान की कठोर शब्दों में निंदा करते हैं. जिस हिसाब से ये बोला जा रहा है कि 1947 की आजादी भीख में मिली थी हमें लगता है स्वतंत्रता  सेनानियों को अपमान किया गया है. केंद्र सरकार को उन पर मामला दर्ज उनसे पद्मश्री वापस लेना चाहिए.

वहीं, इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा था , 'कंगना रनौत का बयान महात्मा गांधी, पंडित नेहरू और सरदार पटेल जैसे स्वतंत्रता सेनानियों का ही नहीं, बल्कि सरदार भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद जैसे क्रांतिकारियों के बलिदान का भी अपमान है.' उन्होंने यह भी कहा, 'प्रधानमंत्री को अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए और देश को बताना चाहिए कि क्या वह कंगना रनौत की राय का समर्थन करते हैं. अगर नहीं करते हैं तो सरकार को ऐसे लोगों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए.' वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कंगना रनौत अपने बयानों के चलते सुर्खियों में आई हो. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT